IPL 2018: दिल्ली को हराने के बाद एरॉन फिंच ने ‘मालकिन’ के साथ दियो पोज, बोले- प्रीति जिंटा सबसे खुश बॉस – IPL 2018, DD vs KXIP: After defeating Delhi Aaron Finch along with Preity Zinta said Preity is a very happy boss

IPL 2018, DD vs KXIP: गेंदबाजों ने दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पहले घरेलू मैच में जीत की नींव रख दी थी, लेकिन बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और सोमवार (23 अप्रैल, 2018) को उसे फिरोज शाह कोटला मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब ने चार रनों से हरा दिया। दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। उनके गेंदबाजों ने पंजाब को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रनों पर ही रोक दिया। लग रहा था कि दिल्ली आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर लेगी और अपने घरेलू अभियान की शुरुआत जीत के साथ करेगी, लेकिन हुआ इसका उलटा। दिल्ली 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी।

श्रेयस अय्यर (57) और राहुल तेवतिया (24) ने छठे विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी कर दिल्ली को जीत दिलाने के लिए बेहद संघर्ष किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। अय्यर ने 45 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। आखिरी ओवर में दिल्ली को 17 रनों की दरकार थी। अय्यर ने इस ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया। आखिरी गेंद पर दिल्ली को पांच रनों की जरूरत थी। अय्यर ने कोशिश तो पूरी की, लेकिन उनका शॉट सीधे एरॉन फिंच के हाथों में गया ओर दिल्ली मैच हार गई। इस जीत के बाद पंजाब अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है।

संबंधित खबरें

वहीं, इस महत्वपूर्ण जीत के बाद पंजाब के एरॉन फिंच ने इंस्टाग्राम पर टीम की सह मालिक प्रीति जिंटा संग एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में फिंच पंजाब टीम की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में शेयर की गई इस तस्वीर के साथ फिंच ने कहा है कि उनकी मालकिन सबसे खुश बॉस हैं। सोशल मीडिया में यूजर्स भी प्रीति और उनकी टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 144 रनों से आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अच्छी शुरुआत दी। उन्होंने तेजी से 10 गेंदों में चार चौकों की मदद से 22 रन बनाए। इससे आगे वो जा पाते, उससे पहले ही अंकित राजपूत ने उन्हें बोल्ड कर दिया। यहां से दिल्ली संभल नहीं पाई और लगातार विकेट खोने लगी। गौतम गंभीर (4), ग्लेन मैक्सवेल (12), ऋषभ पंत (4), डेनियल क्रिस्टियन (6) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौट लिए। दिल्ली ने 76 रनों पर ही अपने पांच विकेट खो दिए थे। यहां से अय्यर और तेवतिया ने संघर्ष किया और टीम के जीत को करीब ले जाने लगे। 123 के कुल स्कोर पर तेवतिया को एंड्रयू टाई ने पवेलियन भेज दिया। यहां से पंजाब एक बार फिर मैच में आ गई थी। अंत में अय्यर का संघर्ष बेकार गया और दिल्ली अपने घर में खेल रहे पहले मैच में जीत हासिल नहीं कर सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *