IPL 2018: बॉलीवुड की इस एक्‍ट्रेस पर आया SRH के कप्‍तान केन विलियमसन का दिल, देखें वीडियो – IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Sunrisers Hyderabad captain Kane Williamson who is her favourite Bollywood Actress

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के दिल पर बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री राज करती है? हिन्दी फिल्मों का कौन सा गाना उन्हें पसंद है। इसके अलावा ऐसी ही ढेर सारी चुटीली सवालों का जवाब ऑरेंज आर्मी के कप्तान ने एक रेडियो इंटरव्यू में दिया। रेड एफएम के साथ बातचीत में केन केन विलियमसन ने अपने दिल के कई राज खोले। विलियमसन जिस अभिनेत्री को पसंद करते हैं वो दीपिका पादुकोण या कैटरीना नहीं है। यह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नहीं है। विलियमसन जिस अभिनेत्री को पसंद करते हैं वो हैं चुलबुली आलिया भट्ट। जी हां आलिया की एक्टिंग और अदाएं उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। केन विलियमसन ने कहा कि उन्हें ए आर रहमान का गाना ‘जय हो’ उनका पसंदीदा हिन्दी गाना है। रेड एफएम के इन मजेदार शो में उनका हिन्दी टेस्ट भी किया गया और उनसे कई कठिन जान पड़ने वाले हिन्दी शब्दों के उच्चारण करवाये गये।

इंटरव्यू के दौरान केन विलियमसन से पिच रिपोर्ट, विकेट रनिंग से लेकर के बारे में कई मजाकिया सवाल पूछे गये। विलियमसन ने खेल भावना के सभी सवालों का जवाब दिया। विलियमसन से पूछे गये सवाल कुछ इस तरह थे, “हाउ फाइन इज द फाइन लेग, “पिच रिपोर्ट की रिपोर्ट किस लैब से आती है।” इन सवालों का जवाब देते हुए विलियमसन कुछ कन्फ्यूज तो हुए लेकिन वह रुके नहीं और अपनी ओर से पूरा जवाब दिया।बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक बेहतरीन इंसान हैं। विलियमसन सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं और क्रिकेट की दुनिया में वैसा ही करना चाहते हैं।

वहीं आईपीएल में आज (26 अप्रैल) केन विलियमसन कुछ खास नहीं कर पाए। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे विलियमसन बगैर खाता खोले आउट हो गये। उन्हें अंकित राजपूत की बॉल पर रविचंद्रन अश्विन ने कैच आउट किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2018 में बेहतरीन शुरुआत की अपने पहले तीन मैचों में जीत हासिल की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *