IPL 2018: Chris Gayle asks who has the best Six pack abs in IPL, gets trolled by Virat kohli and Hardik Pandya fans – IPL 2018: क्रिस गेल ने किया ऐसा दावा कि फैंस ने खूब उड़ाया मजाक

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में वेस्‍टइंडीज के टी20 स्‍पेशलिस्‍ट क्रिस गेल का जलवा रहा है। पहले दो मैच में बाहर बिठाने के बाद किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने जब उन्‍हें खिलाया तो गेल ने तहलका मचा दिया। ताबड़तोड़ रन बरसा कर वह टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वालों की लिस्‍ट में शामिल हो गए। उनके नाम पर इस सत्र का पहला शतक भी है। खुद को ‘यूनिवर्स बॉस’ कहने वाले क्रिस गेल असल जिंदगी में एकदम मस्‍तमौला हैं। इसकी झलक मैदान से लेकर गेल के इंस्‍टाग्राम अकाउंट तक मिलती है जहां वे अपनी ही धुन में मगन जर आते हैं। गेल की फैन फॉलोइंग भारत में अच्‍छी-खासी है और खुद गेल भी इससे इनकार नहीं करते।

क्रिस गेल ने गुरुवार को इंस्‍टाग्राम पर ऐसा सवाल पूछा कि भारतीय क्रिकेट फैंस ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। गेल ने हाथ में एक पोस्‍टर लिए तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसपर लिखा था, ”किस क्रिकेटर के पास बेस्‍ट सिक्‍स पैक एब्‍स हैं?” फोटो में गेल ने एक उंगली अपनी तरफ रखी और इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ”याद रहे कि मैं ट्रेंड सेट करता हूं।” गेल का यह पोस्‍ट भारतीय फैंस ने गले नहीं उतरा। बहुत से भारतीय यूजर्स ने विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या का नाम लिया। कुछ फैंस ने गेल की पोस्‍ट के बहाने महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को मजाक भी बनाया, जिसपर अन्‍य यूजर्स भड़क गए। कुछ और क्रिकेटर्स जिनके नाम फैंस ने लिए, उनमें डेविड मिलर, एबी डिविलियर्स, आंद्रे रसेल, मनन वोहरा शामिल हैं। हालांकि विराट और पंड्या के पक्ष में ज्‍यादा लोगों ने कमेंट किया।

संबंधित खबरें

गेल की साफगोई और आत्‍मविश्‍वास मैच प्रजेंटेशन में झलकता है। जिस तरह इस साल आईपीएल नीलामी में उन्‍हें पहले किसी टीम ने नहीं खरीदा, फिर आखिरी मिनटों में किंग्‍स इलेवन पंजाब के डायरेक्‍टर वीरेंद्र सहवाग ने गेल को टीम में शामिल किया। गेल इस बात पर निराशा जता चुके हैं कि नीलामी में दो बार नाम लिए जाने के बावजूद किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा और इससे उन्हें काफी दुख हुआ।

गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में शतक लगाने के बाद कहा था, “मैं हमेशा से प्रतिबद्ध था। कई लोग कहेंगे कि गेल को अभी बहुत कुछ साबित करना है, क्योंकि उसे नीलामी में पहले दो बार घोषणा किए जाने पर किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। हालांकि, मैं यह कहूंगा कि सहवाग ने मुझे चुन कर आईपीएल को बचा लिया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *