ipl 2018 csk captain mahendra singh dhoni secret formula to hitting long sixes – VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी से पूछा लंबे छक्के मारने का फॉर्मूला, जवाब सुन लगने लगे ठहाके

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ‘छक्के’ मैदान पर दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला खूब बोल रहा है। उनके तूफानी छक्के दर्शकों को खूब पंसद आ रहे हैं। अब महेंद्र सिंह धोनी ने खुद बतलाया है कि आखिर वो कैसे इतने लंबे-लंबे छक्के लगा लेते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के एक प्रोमोशनल इंवेट में महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान शो में आए लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी से कुछ सवाल पूछे। शो के दौरान एक शख्स ने धोनी से पूछा कि सर आप इतने लंबे-लंबे शॉट्स कैसे मारते हैं?

इस सवाल का जो जवाब महेंद्र सिंह धोनी ने दिया उसे सुनकर सभी की हंसी छूट गई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘आंख बंद करो, बल्ला ऊपर करो और भगवान का नाम लो, मार दो’। महेंद्र सिंह धोनी के इस मजाकिया जवाब को सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे। दर्शक दीर्घा से ठहाकों और तालियों की गूंज देर तक सुनाई देती रही।

संबंधित खबरें

इससे पहले इसी इवेंट के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया था। महेंद्र सिंह धोनी ने बतलाया था कि जब वो 12वीं कक्षा में थें तब उन्हें सबसे पहले प्यार हुआ था। धोनी ने अपने पहले प्यार के नाम का खुलासा भी इस इवेंट के दौरान किया था। धोनी ने इस इवेंट में बतलाया था कि प्रियंका उनका पहला प्यार नहीं बल्कि सबसे पहले उनका दिल स्वाति के लिए धड़का था।  इतना ही नहीं इस खुलासे के बाद धोनी ने कहा था कि यह बात उनकी पत्नी साक्षी को नहीं बतलाना। आपको बता दें कि अब तक महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार प्रियंका को ही कहा जाता था। प्रियंका की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद धोनी की जिंदगी में साक्षी आईं। 2010 में धोनी और साक्षी ने शादी रचा ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *