ipl 2018 csk v/s kkr coach stephen fleming worried for kkr robin uthappa – IPL 2018: CSK कोच को डर, कहीं मुश्किल न खड़ी कर दे KKR का ये खिलाड़ी

इस आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। टीम प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई करने के लिए मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान एमएस धोनी टीम के अच्छे प्रदर्शन से खुश हैं। अब सीएसके की टीम को अगले मैच में केकेआर का सामना करना है। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि वह इस मैच को लेकर थोड़ा चिंतित हैं। दरअसल फ्लेमिंग का डर कोलकाता नाइटराईडर्स के खिलाड़ी रोबिन उथप्पा को लेकर है। बता दें कि रोबिन उथप्पा अभी तक इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं। लेकिन रोबिन उथप्पा की प्रतिभा को देखते हुए स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि यह खिलाड़ी अभी भी बहुत खतरनाक है और पिछले कई मैचों में रोबिन, चेन्नई की टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। इसलिए चेन्नई की कोशिश होगी कि रोबिन उथप्पा को जल्द से जल्द पेवेलियन भेजे।

संबंधित खबरें

सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुशः चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों जैसे एमएस धोनी, शेन वॉटसन और ड्वेन ब्रावो के प्रदर्शन से खुश हैं। चूंकि टी20 को युवाओं का खेल माना जाता है। इस सवाल के जवाब में फ्लेमिंग ने कहा कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और सीनियर खिलाड़ी टीम के लिए बेहद अहम हैं, इससे उनकी टीम में मजबूती आती है। खासकर कांटे के मैचों में सीनियर खिलाड़ियों का अनुभव काफी काम आता है और आईपीएल में अधिकतर मैच नजदीकी ही होते हैं।

लुंगी एनगिदी के टीम में आने से खुशः कोच स्टीफन फ्लेमिंग दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिदी के चेन्नई की टीम से जुड़ने से खुश हैं। फ्लेमिंग का मानना है कि इससे उनकी गेंदबाजी में और धार आएगी। फ्लेमिंग का मानना है कि कोलकाता के खिलाफ ईडन गार्डन में होने वाले मैच में लुंगी एनगिदी काफी अहम होंगे और वहां की कंडीशन भी एनगिदी को फायदा पहुंचा सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *