IPL 2018: CSK vs RR: टीम की हार पर भड़के महेंद्र सिंह धोनी, गेंदबाजों पर जमकर निकाली भड़ास – IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players: csk captain ms dhoni blasts team bowlers after loss against Rajsthan royals

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार (11 मई) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे। राजस्थान की टीम ने एक गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर अपनी अंतिम चार में जाने की उम्मीदों को बरकारर रखा है। टीम की इस हार से सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी टीम के गेंदबाजों पर जमकर बरसे। मैच के बाद धोनी ने कहा, “मुझे लगता है ये बॉलिंग है। हमें एक निश्चित लेंथ पर बॉलिंग करनी चाहिए थी, और गेंदबाजों को निर्देश भी दिया गया था उन्हें कहां बॉलिंग करनी है, कैसे बॉलिंग करनी है, लेंथ के पीछे शॉट लगाना मुश्किल था। हमारे गेंदबाजों ने फुललेंथ डिलीवरी ज्यादा की, जिससे राजस्थान के बल्लेबाजों को 4-5 चौका लगाने का मौका मिल गया।

गेंदबाजों पर गुस्सा निकालते हुए धोनी ने कहा, “क्या होता है कि जब एक बार ऑपको बता दिया जाता है कि इस तरह बॉलिंग करनी है, इस एरिया में बॉलिंग करनी है, तो उनलोगों को ऐसा ही करना चाहिए, यहां प्लानिंग नहीं बल्कि उसपर अमल ज्यादा जरूरी है, लेकिन यही खराब हो गया, ये एक पार स्कोर था, या फिर पार प्लस स्कोर था, मैं समझता हूं कि गेंदबाजों ने कुछ हदतक हमें निराश किया।

बता दें कि इस मैच में राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 60 गेंदों में 95 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल थे। धोनी मैच में खराब फिल्डिंग के लिए भी खिलाड़ियों पर भड़ास निकाली। चेन्नई के खिलाड़ियों ने बटलर के तीन कैच छोड़ दिये। धोनी ने कहा, “मैदान पर हमारे जो 11 खिलाड़ी थे, हमने अच्छा किया, हम कह सकते हैं कि हम और भी अच्छा कर सकते थे, लेकिन हमारे पास जो खिलाड़ी है इससे हम सबसे अच्छा यही कर सकते थे, जब प्लानिंग की बात आती है तो ये जरूरी है कि हम डिलीवर करें।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *