ipl 2018 delhi daredevils rishabh pant shreyas iyer dance viral video – बस में ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर की डांस मस्ती, देखें VIDEO

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का प्रदर्शन गौतम गंभीर की कप्तानी में उम्मीदों के अनुरुप नहीं रहा था, लेकिन जब से नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम की कमान संभाली है, तब से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के प्रदर्शन में जबरदस्त उछाल आया है। दिल्ली की टीम अपने पिछले 3 मैचों में से 2 में जीत हासिल कर चुकी है, वहीं तीसरे मैच में भी दिल्ली, चेन्नई से नजदीकी मुकाबले में हारी थी। अब टीम के इस अच्छे प्रदर्शन का असर टीम के ड्रेसिंग रुम के माहौल पर भी पड़ रहा है। इसी सकारात्मक माहौल के बीच टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी डांस करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो टीम की बस में शूट किया गया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक गाने की बीट पर बैठे-बैठे ही डांस करते नजर आए। श्रेयस अय्यर जहां डांस स्टेप में लीड कर रहे थे, वहीं ऋषभ पंत उन्हें मुस्कुराकर फॉलो करते नजर आए। बता दें कि श्रेयस अय्यर कप्तानी मिलने के बाद बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके शानदार प्रदर्शन को इस बात से समझा जा सकता है कि अपनी पिछले 5 पारियों में से अय्यर ने 4 में 50 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया है। वहीं ऋषभ पंत भी शानदार फॉर्म में हैं और टीम की जीत में अहम योगदान दे रहे हैं।

संबंधित खबरें

दिल्ली की टीम को आज हैदराबाद की टीम से भिड़ना है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद जहां 8 में से 6 मैच जीतकर टॉप पर बनी हुई है, वहीं दिल्ली की टीम अभी तक खेले गए 9 मैचों में से 3 जीतकर 7वें नबर पर मौजूद है। लेकिन दिल्ली की हालिया फॉर्म को देखते हुए माना जा रहा है कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हैदराबाद को कड़ी टक्कर देगी। दिल्ली की उम्मीदें श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ पर टिकी हैं। हैदराबाद की टीम को कप्तान केन विलियम्सन, शिखर धवन और यूसुफ पठान से काफी उम्मीदें होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *