IPL 2018: Harbhajan Singh and Suresh Raina fight over jersey no. 3, Here is a video – IPL 2018: इस नंबर की जर्सी के लिए लड़ पड़े हरभजन और सुरेश रैना, देखें वीडियो

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम से खेल रहे हरभजन सिंह और सुरेश रैना का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरभजन सिंह और उनके साथी खिलाड़ी के बीच एक मजेदार फाइट देखी जा रही है। हरभजन और रैना 3 नंबर की जर्सी अपने पास रखने की जद्दोजहद में दिखाई देते हैं। दरअसल, यह एक टॉक शो है, इसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और आईटी सिक्योरिटी के लिए सॉफ्टवेयर बनाने वाली जानी-मानी कंपनी क्विक हील ने लॉन्च किया है। इस शो में हरभजन सिंह एंकर की भूमिका में हैं। शो का नाम ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ रखा गया है। कहा जा रहा है कि धीरे-धीरे इसमें आईपीएल के कई खिलाड़ियों के साथ मजेदार चैट दिखाई जाएगी। रैना के साथ हरभजन सिंह अपना एंकरिंग का अनुभव शेयर करते हुए निजि और व्यावसायिक जीवन की कई यादगार बातें बताते हैं। रैना भी अपने जीवन के अनुभव शेयर करते हैं। वीडियों में दोनों खिलाड़ी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें

हरभजन और रैना बताते हैं कि आखिर टीम इंडिया की दोनों की जर्सी 3 नंबर वाली क्यों है। दोनों 3 नंबर से जुड़ी भावुक कहानियां सुनाते हैं। टॉक शो में हरभजन कहते हैं कि उनके और रैना के बीच कई समानताएं हैं, जैसे की जर्सी के नंबर समान होने के अलावा दोनों मूल रूप से पंजाबी है, दोनों का घर का नाम सोनू है, दोनों खिलाड़ियों की पत्नियां विदेशी मूल की हैं और दोनों एक-एक बच्ची के पिता हैं। वीडियों में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से उनके खेल जीवन के यादगार लम्हों के बारे में पूछते हैं। हरभजन सिंह वानखेड़े में जीते विश्वकप की कुछ यादें ताजा करते हुए भावुक हो जाते हैं और रैना के साथ अनुभव साझा करते हैं।

बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल में इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते रहे हैं, लेकिन इस सीजन में वह दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है। हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव देखे जाते हैं और अक्सर मजेदार ट्वीट्स करते हैं। टॉक शो में हरभजन सुरेश रैना से कुछ ऐसे फटाफट सवाल पूछते हैं जिनके जवाब में संबंधित क्रिकेटर का नाम बताना होता है। ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ शो का अभी पहला एपिसोड ही जारी किया गया है। इस शो को देखते हुए कई मौकों पर दर्शक की हंसी छूट जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *