IPL 2018: Huge Blow for Sunrisers Hyderabad, Billy Stanlake ruled out of the tournament – IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका, अच्‍छा परफॉर्म कर रहा विदेशी खिलाड़ी हुआ बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्‍करण में सनराइजर्स हैदराबाद को करारा झटका लगा है। टीम के लिए बढ़‍िया गेंदबाजी कर रहे पेसर बिली स्‍टैनलेक पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। टीम मैनेजमेंट ने मंगलवार (24 अप्रैल) को इस बात की पुष्टि की। स्‍टैनलेक के बाहर होने के बारे में मंगलवार को मुंबई इंडियंस के मैच के ठीक पहले जानकारी दी गई। टीम ने यह भी बताया कि स्‍टैनलेक आगे के इलाज के लिए अपने देश वापस लौट चुके हैं। हैदराबाद के लिए अपने 5 मैचों में स्‍टैनलेक ने 7 विकेट्स लिए थे।

बयान के अनुसार, “सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक आईपीएल के 11वें संस्करण के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं।” बयान के अनुसार, “भारत और आस्ट्रेलिया के ऑर्थोपेडिक विशेषज्ञों ने बिली स्टानलेक को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में लगी चोट के बाद आराम करने की सलाह दी है।” चेन्नई और हैदराबाद के बीच रविवार को मैच हुआ था और इसी मैच में स्टानलेक की उंगली चोटिल हो गई थी। बयान में कहा गया है, “फील्डिंग के दौरान स्टानलेक की उंगली में फ्रैक्चर हो गया। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत है ताकि वह अपनी पुरानी स्थिति में वापस आ सकें।”

बड़ी खबरें

बता दें कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई का लीग के 11वें संस्करण में यह छठा मैच है। मुंबई को पिछले पांच मैचों में एक में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद का भी यह छठा मैच। हैदराबाद को पिछले पांच मैचों में तीन में जीत और दो में मात खानी पड़ी है।

LIVE IPL क्रिकेट स्कोर, MI vs SRH Live Cricket Score

इस मैच के लिए मुंबई की अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं हुआ है। हैदराबाद ने अंतिम एकादश में तीन बदलाव किया है। ओपनर शिखर धवन, मोहम्मद नबी और बासिल थम्पी को टीम में शामिल किया गया है।

टीमें :

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), यूसुफ पठान, मनीष पांडे, शाकिब अल-हसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान, बासिल थम्पी, संदीप शर्मा, और सिद्धार्थ कौल।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *