IPL 2018: Kuldeep Yadav of KKR wants to get out of these two cricketers wicket-IPL 2018: इन दो क्रिकेटर्स को आउट करना चाहते हैं KKR के कुलदीप यादव

quit

कोलकाता नाइटराइडर्स के स्ट्राइक बॉलर कुलदीप यादव ने अपने दो सीनियर खिलाड़ियों का विकेट लेने का प्लान बनाया है। ये खिलाड़ी हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। मौजूदा वक्त भारतीय क्रिकेट टीम में कुलदीप यादव प्रमुख गेंदबाजों में शुमार हैं। एक समय वह कोलकता नाइट राइडर्स में सुनील नारायण और ब्रेड हॉग के सहयोगी गेंदबाज हुआ करते थे।
कुलदीप यादव के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दुनिया के अच्छे से अच्छे स्पिनरों का मुकाबला आसानी से करते हैं। ऐसे में वे इन्ही दो वरिष्ठ खिलाड़ियों का विकेट लेना चाहते हैं।

स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि, “मैं झूठ बोलुंगा अगर कहूं कि इस सीज़न में मेरा कोई लक्ष्य नही है।मैंने कुछ बल्लेबाज़ों को निशाना बना रखा है और इनमें धोनी और कोहली भी हैं। कुलदीप यादव ने कहा कि कई बार मुझे लगता है कि मैं खुशनसीब हूं कि मैं उनके साथ भारतीय टीम में हूं। लेकिन इस साल मैं उनका विकेट लेना चाहता हूं और ये मौक़ा मुझे IPL में मिलेगा।” कुलदीप यादव ने कहा कि आईपीएल एक बड़ा प्लेटफॉर्म है, जहां नाम कमाने के लिए आपको खूब मौके मिलते हैं।

बड़ी खबरें

हालांकि कुछ लोग आईपीएल को बैट्समैन की प्रतियोगिता मानते हैं, जबकि मेरा मानना है कि इसमें गेंदबाजों के लिए भी काफी संभावनाएं हैं। कुलदीप के मुताबिक पहचान बनाने के लिए आईपीएल बेहद अहम प्रतियोगिता है। उन्होंने कहा कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को तमाम अच्छे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिलता है। उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *