IPL 2018 Live Cricket Score Streaming, RR vs CSK Live Streaming Free, Live Cricket Match Watch Online at Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live: Rajasthan Royals be the end of their hopes of making it to the playoffs – IPL Live Streaming, RR vs CSK Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match: CSK- 8/0, यहां देखें चेन्नई-राजस्थान आईपीएल मैच का लाइव प्रसारण

हार की हैट्रिक के बाद जीत की राह पर लौटे राजस्थान रॉयल्स 11 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के करो या मरो के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना करेगी। लगातार तीन हार ने टीम की किस्मत लगभग तय कर दी है लेकिन इसके बावजूद रॉयल्स की टीम ने यहां पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर मामूली उम्मीद को जीवंत रखा है।

रॉयल्स को हालांकि अगर नाकआउट में जगह बनानी है तो उसे अपने खेल के प्रत्येक पहलू में सुधार करने और बाकी मैचों में एकजुट होकर प्रदर्शन करने की जरूरत है। कल के मैच में रॉयल्स के पास दोनों टीमों के बीच पुणे में हुए पिछले मैच में मिली 64 रन की हार का बदला चुकता करने का भी मौका होगा। मौजूदा सत्र में रॉयल्स का प्रदर्शन काफी प्रभावी नहीं रहा है और टीम 10 मैचों में सिर्फ आठ अंक के साथ छठे स्थान पर चल रही है।

संबंधित खबरें

IPL 2018, RR vs CSK Live Score Updates: 

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली टीम को कल के मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। इस मैच में हार टीम को नाकआउट की दौड़ से बाहर कर देगी। मेजबान टीम ने अपने मैदान पर वापसी की है जहां मौजूदा सत्र में उसने चार में से तीन जीत दर्ज की हैं और कल के मैच में यह संभवत : टीम के पक्ष में रहेगा। रॉयल्स को मौजूदा सत्र में अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

IPL 2018, RR vs CSK Live Score Updates: 

-अंकित शर्मा को राजस्थान ने दूसरा ओवर सौंपा है। पहली बॉल डॉट। दूसरी बॉल पर रायडू ने चौका जड़ा। अगली गेंद पर सिंगल और चौथी बॉल पर वाट्सन ने बाउंड्री जड़ी। चेन्नई- 19/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *