IPL 2018 Live Score, IPL Today Match 2018, SRH vs RCB Playing 11 Today IPL Match, Prediction, Dream 11, Players List: Hyderabad vs Bangalore at Rajiv Gandhi Stadium – IPL 2018 Live, SRH vs RCB Playing 11, IPL Today Match 2018: बैंगलोर को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्का करना चाहेगी हैदराबाद की टीम

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल का 39वां मैच खेला जाना है। यह मैच सनराइजर्स के घर हैदराबाद में खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम इस समय 14 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन पर हैं। एक मैच जीतते ही हैदराबाद प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लेगी। इसके साथ ही वह इस सीजन प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन जाएगी। दूसरी ओर विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम के लिए अब हर मैच नॉकआउट की तरह है। ऐसे में उसे इस मैच में हार हाल में जीत दर्ज करनी होगी। बैंगलोर ने भी नौ मैच खेले हैं जिसमें उसे छह में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं हैदराबाद टीम की कप्तानी कर रहे विलियमसन ने मैच से पहले डेविड वॉर्नर को लेकर अपनी बात कही।

विलियमसन ने कहा , ‘‘ मुझे नहीं लगता कि यह डेविड वार्नर की जगह लेने का मामला है। मुझे लगता है कि यह असंभव है। पिछले कुछ वर्षों में वह दुनिया और अपनी फ्रेंचाइजी के सर्वश्रेष्ठ टी 20 बल्लेबाजों में से एक है। ’’ प्रतिबंधित डेविड वार्नर के इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सत्र से बाहर होने के बाद सनराइजर्स हैदरबाद के नए कप्तान बनाए गए केन विलियमसन ने आज कहा कि इस टी 20 टीम में आस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज की जगह लेना असंभव है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *