IPL 2018 Preity zinta gets emotional after the victory of Kings XI Punjab over Rajasthan Royals KL Rahul did bhangra – IPL 2018: KXIP की जीत पर नम हुईं प्रीति जिंटा की आंखें, भंगड़ा करने लगे केएल राहुल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 का 38वां मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब की टीम केएल राहुल की धमाकेदार पारी के दम पर 6 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही। राहुल ने धुंआधार पारी खेलते हुए 54 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाए। टीम की जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा बेहद खुश हुईं। प्रीति की आंखें खुशी के कारण नम हो गईं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि टीम की जीत के बाद किस तरह प्रीति जिंटा की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। वहीं केएल राहुल भी खुशी के मारे मैदान पर ही भांगड़ा करते दिखे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहुल भी अपनी टीम की जीत से बेहद खुश हैं और उन्होंने मैदान पर ही भांगड़ा करना शुरू कर दिया। जीत के तुरंत बाद क्रिस गेल मैदान में दौड़ते और उन्होंने राहुल को गले लगा लिया।

संबंधित खबरें

बता दें कि रविवार को खेले गए इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने महज 18.4 ओवरों में ही 4 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए और मैच अपने नाम कर लिया। पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने सर्वाधिक रन बनाए तो वहीं करुण नायर ने 23 गेंदों पर 31 रन बनाए। मार्कस स्टोइनिस ने 16 गेंदों में नाबाद 23 रन बनाए। पंजाब के लिए रहमान ने 27 रन पर तीन, एंड्र टाई ने 24 रन पर दो और कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 30 रन पर एक, अंकित राजपूत ने 37 रन पर एक तथा अक्षर पटेल ने 21 रन पर एक विकेट लिए।

पंजाब की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं राजस्थान को इतने ही मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार से राजस्थान के लिए अब प्लेआफ की राह बहुत मुश्किल हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *