ipl 2018 rcb v/s srh bhuvneshwar kumar appeal from rashid khan do not do anything against india – SRH vs RCB: भुवनेश्वर कुमार ने इस खिलाड़ी से कहा- इंडिया के खिलाफ कुछ मत करना

सोमवार शाम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को एक रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। इस मैच में भी सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने टीम को मैच जिताया और दिखाया कि इस आईपीएल सीजन में हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण सभी टीमों से मजबूत है। हैदराबाद की टीम के वैसे तो सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी सबसे बेहतर रही, क्योंकि राशिद खान ने जहां आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को आउट किया, वहीं भुवनेश्वर कुमार ने मैच का आखिरी ओवर फेंककर आरसीबी के जबड़े से जीत छीन ली।

मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान ने एक दूसरे का इंटरव्यू लिया। इस दौरान भुवनेश्वर कुमार ने राशिद खान से एक मजेदार अपील भी की। दरअसल भुवनेश्वर कुमार ने राशिद से उनकी बेहतरीन गेंदबाजी पर सवाल किया तो इस पर राशिद खान ने बताया कि वह अपनी गेंदबाजी के साथ एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं और नेट पर काफी प्रयोग करते हैं। राशिद ने बताया कि अभी भी वह नेट पर 4-5 तरह की नई गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं, जिनका उन्होंने अभी तक मैच के दौरान इस्तेमाल नहीं किया है। इस पर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि कुछ भी करो, लेकिन अफगानिस्तान और इंडिया को जो टेस्ट मैच होने वाला है, उसमें कुछ मत करना। भुवनेश्व के ऐसा कहते ही दोनों खिलाड़ी मुस्कुरा दिए।

बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच एक टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी है। यह टेस्ट मैच 14 जून को बेंगलुरु में शुरु होगा। भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली इस टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे और उनकी जगह उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे। दरअसल विराट कोहली आगामी इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड रवाना होंगे। वहीं कल के मैच की बात करें तो हैदराबाद की टीम ने पहले खेलते हुए 146 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 141 रनों पर ढेर हो गई। इस हार के साथ ही आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *