IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players: After ball tampering issue face ban david warner message bhuvneshwar kumar during live for sunriser hyderabad instagram – IPL 2018: बॉल टैम्परिंग पर बैन झेल रहे वार्नर को सता रही IPL की याद! भुवनेश्वर कुमार को किया मैसेज

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर के लिए यह दौर बहुत ही मुश्किल भरा गुजर रहा है। बॉल टैम्परिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट द्वारा वॉर्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया। इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ग्याहरवें सीजन से भी उन्हें हाथ धोना पड़ा है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को अपनी टीम के कप्तान के रूप में नियुक्त किया था लेकिन बॉल टैम्परिंग विवाद में नाम आने के बाद उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

ऐसा लगता है कि डेविड वॉर्नर अपनी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद को बहुत मिस कर रहे हैं। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज और वाइस कैप्टन भुवनेश्वर कुमार फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इस्ताग्राम अकाउंट के लिए लाइव कर रहे थे कि तभी डेविड वॉर्नर ने भुवी को मैसेज भेज दिया। डेवि़ड वॉर्नर ने भुवनेश्वनर कुमार को हैलो भुवी लिखते हुए मैसेज किया। वहीं डेविड वॉर्नर का मैसेज देख उनके प्रशंसक लिखने लगे कि इस सीजन हम आपको बहुत मिस करेंगे। बता दें कि डेविड वॉर्नर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने कैन विलियम्स को कप्तानी सौंपी है।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि कैपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बॉल टैम्परिंग करने की योजना बनाई थी। इन खिलाड़ियो में कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और केमरून बैनक्रॉफ्ट भी शामिल थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया है तो वहीं केमरून बैनकॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई इन खिलाड़ियों की आलोचना कर रहा था और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहा था। बॉल टैम्परिंग की बात स्टीव स्मिथ और अन्य खिलाड़ियों ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कबूल की थी। वहीं स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले थे लेकिन उन्होंने भी अपना इस्तीफा दे दिया। इसकी पुष्टि बीसीसीआई ने की थी कि आईपीएल 2018 में दोनों खिलाड़ी हिस्सा नहीं लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *