IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players Delhi Daredevils cricketer Shreyas Iyer thinks that third umpire was the reason behind the lose of their team to chennai Super Kings – DD vs CSK: श्रेयस अय्यर ने हार के लिए थर्ड अंपायर को ठहराया जिम्मेदार!

quit

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में सोमवार को 30वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच हुआ। इस मैच में दिल्ली को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद डीडी के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि दिल्ली की हार के पीछे अंपायर का फैसला है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक अय्यर का कहना है कि सीएसके प्लेयर शेन वॉटसन के एलबीडब्लू अपील को लेकर अंपायर द्वारा दिया गया फैसला दिल्ली की हार का कारण बना।

सोमवार को एमसीए स्टेडियम में हुए मैच में दिल्ली ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। मैदान में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम के क्रिकेटर शेन वॉटसन डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करने उतरे थे। मैच की पहली गेंद पर वॉटसन आउट थे, लेकन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया। इसके बाद कप्तान अय्यर ने रिव्यू लिया जिसमें साफ पता चल रहा था कि वॉटसन एलबीडब्लयू आउट हैं। इसके बावजूद थर्ड अंपायर नंदन ने उन्हें आउट नहीं दिया। वॉटसन उस दौरान 0 रन पर थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने 40 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली जो दिल्ली की हार की सबसे बड़ी वजह बनी। नय्यर ने हंसते हुए कहा, ‘जिस तरह से वॉटसन ने शुरुआत की, मैच बदल गया। केवल मैं नहीं, बल्कि पूरा ड्रेसिंग रूम और जाहिर सी बात है कि आप लोग भी यह सोच रहे होंगे कि गेंद पहले पैड पर लगी और फिर बल्ले पर लगी।’

संबंधित खबरें

बता दें कि सोमवार को हुए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने दिल्ली के सामने 212 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। 212 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और पृथ्वी शॉ और कॉलिन मुनरो जल्द ही आउट हो गए। इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और रन आउट हो गए। वहीं ग्लेन मैक्सवेल भी सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। डीडी के लिए सबसे अधिक रन ऋषभ पंत ने बनाए। पंत ने 45 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली। वहीं विजय शंकर भी अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे। चेन्नई के लिए वॉटसन ने सर्वाधिक रन (78) बनाए। वहीं डुप्लेसिस ने भी 33 गेंदों पर 33 रन बनाए। अंबाती रायडू ने 24 गेंदों पर 41 रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *