IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players Mister Nags reached to Royal challengers bangalore player for making their aadhar card and voter ID card – RCB के खिलाड़ियों के बीच पहुंचे ‘मिस्टर नाग’, नाराज विराट कोहली बोले- हर साल वक्त बर्बाद करते हो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ी कुछ मस्ती के पल बिताते नजर आए। दरअसल, इन खिलाड़ियों से ‘मिस्टर नाग’ ने मुलाकात की। आरसीबी के इनसाइडर शो नागुमेंट्री में मिस्टर नाग सभी खिलाड़ियों को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बारे में बताते दिखे और उन्होंने सभी खिलाड़ियों से वोटर आईडी कार्ड-आधार कार्ड बनाने की बात भी कही। इसके अलावा उन्होंने आधार कार्ड के लिए बहुत से खिलाड़ियों की तस्वीरें भी लीं। इस दौरान ‘मिस्टर नाग’ ने उमेश यादव, युजवेंद्र चहल और कप्तान विराट कोहली से भी बात की।

‘मिस्टर नाग’ ने आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड बनाने के मामले में कहा, ‘बहुत से लोगों ने मुझसे आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड बनाने के फैसले को लेकर सवाल किया है। मैं चाहता हूं कि हर किसी के पास ये कार्ड्स हों, क्योंकि कर्नाटक विधानसभा चुनाव आने वाले हैं।’ आरसीबी के इस फनी वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह रही कि मिस्टर नाग चाहते थे कि न केवल इंडियन क्रिकेटर बल्कि टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ी भी आधार कार्ड बनवाएं। इसे लेकर उनके कैमरामैन से उनकी बहस भी हो गई और कैमरामैन ‘मिस्टर नाग’ का साथ छोड़कर चला गया।

वहीं युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘आधार कार्य किसलिए, वे लोग तो यहां रहते भी नहीं हैं, ये तो बहुत बुरा है।’ विराट कोहली तो मिस्टर नाग के ऊपर गुस्सा करते हुए भी नजर आए। जब मिस्टर नाग ने कप्तान से बात करनी चाही तब उन्होंने कहा, ‘आप हमेशा लोगों का समय क्यों बर्बाद करते हैं। हर साल ऐसा ही करते हो। तुमने तो अपना ब्लडी हेड पेंट्स भी अभी तक नहीं बदला।’ वहीं न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ब्रेंडन मैक्कुलम ने कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि उनका आधार कार्ड क्यों बन रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे बैंगलोर अच्छा लगता है लेकिन मैं तो वोट भी नहीं कर सकता।’ बता दें कि मिस्टर नाग का यह आइडिया किसी भी खिलाड़ी को पसंद नहीं आया। उमेश यादव ने तो नाग को डांट तक लगा डाली। हालांकि यह आरसीबी इनसाइडर का एक फनी वीडियो था, लेकिन इसके अंत में एक बेहद ही खास संदेश दिया गया। वीडियो में कहा गया कि इस बार हर किसी को अपनी अंगुली का इस्तेमाल करते हुए वोट डालने जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *