IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players: Ravindra jadeja tweet, kaveri river issue fans ipl – IPL 2018: मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों पर फेंके गए जूते, ट्वीट से ‘सर’ जडेजा ने जीता दिल

आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 10 अप्रैल को खेले गए मैच में सीएसके के खिलाड़यों पर फैंस ने जूते फेंके। चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में फैंस के इस व्यवहार ने खिलाड़ियों को बेहद आहत किया। लोग यहां मैच बंद कराने के नारे लगा रहे थे। इस दौरान फाफ डू प्लेसिस पर जूते फेंके गए। इसके अलावा रवींद्र जडेजा की तरफ भी जूता फेंका गया, जिसका उन्होंने ट्वीटर पर ऐसा जवाब दिया कि लोगों का दिल ही जीत लिया।

जडेजा ने उस घटना की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “अभी भी सीएसके फैंस को हम बेहद प्यार करते हैं और उनकी बहुत केयर करते हैं।”

संबंधित खबरें

क्या थी विरोध की वजह: मंगलवार को हुई इस घटना की वजह कावेरी मुद्दा था। तमिल संगठन ने इसे लेकर मोदी सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए मैच के दौरान अपना विरोध जताया। एक गुट पहले ही यहां मैच ना रखे जाने की चेतावनी दे चुका था। हालांकि आईपीएल प्रबंधन और सुरक्षाकर्मियों ने इसे लेकर काफी सतर्कता दिखाई थी।

चेन्नई से स्थानांतरित किए गए मैच: इस घटना के बाद फैसला लिया गया कि आईपीएल सीजन-11 के चेन्नई में होने वाले बाकी के सभी मैच पुणे में खेले जाएंगे। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स को अपने बाकी के घरेलू मैच पुणे में खेलने होंगे क्योंकि चेन्नई पुलिस ने मैचों के लिए जरूरी सुरक्षा मुहैया कराने में अपनी असमर्थता जाहिर की है।” इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने कहा था कि कावेरी नदी विवाद के चलते लीग के मैच चेन्नई से कहीं और आयोजित कराने की सलाह दी थी।

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया था। कोलकाता ने चेन्नई के सामने 203 रनों की चुनौती रखी थी, जिसे चेन्नई ने आखिरी ओवर में एक गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई की जीत के हीरो सैम बिलिंग्स रहे। जिन्होंने 23 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रनों की पारी खेली। शेन वाटसन ने 19 गेंदों में 42 रन बनाए। उनकी पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *