IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players: rcb captain virat kohli with 4 little boys – IPL 2018: देखें कैसे 4 मासूम बच्चों के मुस्कुराने की वजह बने विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के चाहने वाले करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। मैदान पर जहां कोहली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है तो वही मैदान के बाहर भी विराट के फैन्स की कोई कमी नहीं है। विराट कोहली भी अपने फैन्स को सपोर्ट करने और उनसे हमेशा जुड़े रहने में कोई कसर नहीं छोड़ते। अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने और उनके बीच होने पर उन्हें कितना आनंद मिलता है इसका उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही खास वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान नन्हेंं-मुन्ने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए विराट कोहली ने लिखा कि ‘आत्मविश्वास से भरे बच्चों से मिलना हमेशा सुखद एहसास होता है। इससे सकारात्मक ऊर्जा भी मिलती है’। वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटे-छोटे बच्चे अपने फेवरेट खिलाड़ी को अपने बीच पाकर बेहद खुश हैं। इन मासूम बच्चों का साथ पाकर कोहली भी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बच्चे विराट कोहली के साथ पहले बातचीत कर रहे होते हैं।

बड़ी खबरें

तभी बच्चों ने कोहली से ऑटोग्राफ मांगा। कोहली ने मुस्कुराते हुए सभी बच्चों को एक-एक कर अपना ऑटोग्राफ दिया। तभी इनमे से एक बच्चे ने अपनी कैप उतारकर विराट कोहली को दिया और उनसे कैप पर ही उनका ऑटोग्राफ मांगा। विराट ने अपने इस नन्हें फैन को कतई निराश नहीं किया।आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि उनकी टीम अभी तक इस  इस सीरीज में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई है बावजूद इसके इस आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में कोहली दूसरे नंबर पर हैं। कोहली ने अब तक इस सीजन में पांच मैचों में 231 रन बनाए हैं। कोहली की टीम फटाफट क्रिकेट के इस सीजन में अब तक संघर्ष करती नजर आई है। टीम ने कुल पांच मुकाबले खेले हैं जिनमें सिर्फ दो ही मुकाबलों में टीम को जीत हाथ लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *