IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players Royal Challengers Bangalore player Mohammed Siraj thanks virat kohli for having dinner at his home – विराट कोहली के गले लग भावुक हुए सिराज, बोले- थैंक्‍यू भइया

इंडियन प्रीमयिर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने कप्तान विराट कोहली के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। दरअसल, 7 मई को बैंगलोर का मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ था, इसलिए आरसीबी की टीम इस हफ्ते हैदराबाद में थी। इस दौरान पूरी टीम ने सिराज के घर जाकर डिनर किया था। सिराज ने इसी डिनर को लेकर कोहली को धन्यवाद करते हुए उन्हें भइया से संबोधित किया।

आरसीबी के इस तेज गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दो तस्वीर शेयर की। एक तस्वीर में उनके माता-पिता के साथ पूरी आरसीबी की टीम खड़ी दिख रही है। इसके कैप्शन में सिराज ने लिखा, ‘आप सभी का स्वागत करना मेरे और मेरे परिवार के लिए सौभाग्य की बात थी। आप सभी को धन्यवाद कि आप लोग अपने बिजी शैड्यूल से वक्त निकालकर मेरे घर आए और डिनर किया। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’ इसके अलावा सिराज ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की। इसमें वह विराट कोहली से गले मिलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में सिराज ने भावुक होते हुए लिखा, ‘आपका धन्यवाद विराट कोहली भइया। मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट।’ सिराज और कोहली के जो भी फैन इस तस्वीर को देख रहे हैं, इसकी तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि 7 मई को बैंगलोर का मैच हैदराबाद के साथ था। इस मैच में हैदराबाद ने 5 रनों से जीत हासिल की। भले ही आरसीबी यह मैच नहीं जीत सकी, लेकिन मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन इसमें काफी अच्छा रहा। उन्होंने 4 ओवरों में गेंदबाजी करते हुए 25 रन दिए और 3 विकेट भी चटकाए। सिराज के अलावा टिम साउदी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने भी चार ओवरों में गेंदबाजी करते हुए 30 रन दिए और 3 विकेट भी चटकाए। वहीं विराट कोहली ने भी इसमें अच्छा प्रदर्श करते हुए 39 रन बनाए और दो रनआउट भी लिए। हालांकि, वह अपनी टीम को मैच नहीं जिता सके। लेकिन अपने प्रयासों से वह फैंस के दिल जरूर जीतते दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *