IPL 2018: Virat Kohli bamboozled by 17-Year-Old Mujeeb Ur Rahman, Watch Anushka Sharma’s reaction – IPL 2018: विराट कोहली के होश उड़ा गई 17 साल के लड़के की गेंद, सन्‍न रह गईं अनुष्‍का शर्मा, देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने शुक्रवार (13 अप्रैल) को किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) को 4 विकेट से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला। RCB की ओर से ए बी डिविलियर्स ने 57 और क्विंटन डि कॉक ने 45 रनों की शानदार पारियां खेलीं। यह मैच भी आखिरी ओवर तक गया और बैंगलोर ने 3 गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम किया। RCB के खिलाड़‍ियों का हौसला बढ़ाने कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी भी आई थीं। स्‍टैंड्स में खड़ी अनुष्‍का मैच के हर एक पल का आनंद लेती दिखीं।

विराट कोहली ने टॉस जीतकर पंजाब को बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया था। अच्‍छी शुरुआत के बावजूद KXIP बड़ा स्‍कोर नहीं खड़ा कर सकी। पूरी टीम 19.2 ओवरों में सिर्फ 155 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। RCB की ओर से उमेश यादव ने एक ओवर में ही 3 विकेट झटके। 156 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी RCB को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही झटका लग गया। अक्षर पटेल की गेंद पर ब्रेंडन मैकुलम कैच आउट हो गए। इसके बाद आए कप्‍तान कोहली के कुछ अच्‍छे शॉट्स खेले।

डि कॉक के साथ मिलकर वह अच्‍छी साझेदारी की ओर बढ़ रहे थे कि तभी गेंदबाजी करने मुजीब उर रहमान आए। पांचवी गेंद पर रहमान की गेंद कोहली के बैट और पैड के बीच से निकली और सीधे स्‍टंप्‍स पर जा लगी। गेंद इतनी शानदार थी कि खुद कोहली भी हैरान रह गए। मैच देख रहीं अनुष्‍का तो कुछ पल के लिए सन्‍न रह गईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

डि कॉक को 45 के निजी स्‍कोर पर पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बोल्ड किया उन्होंने अपनी पारी में 34 गेंदों का सामना किया और सात चौकों के अलावा एक छक्का भी लगाया। युवा बल्लेबाज सरफराज अश्विन की गेंद पर स्लिप पर करुण नायर के हाथों लपके गए।

मुकाबला रोचक होता जा रहा था और इसी बीच डिविलियर्स ने मुजीब द्वारा फेंके गए 17वें ओवर में दो शानदार छक्के जड़े। इस ओवर में मनदीप ने एक चौका मारा। मुजीब ने इस ओवर में कुल 19 रन लुटाए। डिविलियर्स हालांकि 19वें ओवर की पहली गेंद पर पवेलियन लौट लिए। इसी ओवर में मनदीप भी रन आउट हो गए। वॉशिंगटन सुंदर ने (नाबाद 9) ने आखिरी ओवर में दो चौके मारे अपनी टीम को जीत दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *