IPL 2018 Virat Kohli’s superb catch Anushka clapping KKR VC RCB -VIDEO: विराट कोहली ने पकड़ा इतना जबर्दस्त कैच, तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गईं अनुष्का

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मगर विराट कोहली की फील्डिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया, उन्होंने बैटिंग भी अच्छी की। 68 रन बनाकर विराट आखिर तक क्रीज पर जमे रहे। मैच के दौरान विराट ने एक ऐसा कैच लिया कि दर्शक दंग रह गए, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का खुश होकर तालियां बजाने को मजबूर हुईं।

मामला 19 वें ओवर का है। जब कोलकाता नाइटराइडर्स के क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे। आठ गेंदों पर कोलकाता नाइटराइडर्स को महज पांच रन चाहिए थे। दिनेश कार्तिक ने मोहम्मद सिराज की गेंद को बाउंड्रीलाइन के बाहर भेजने के लिए हवा में शॉट मारा। गेंद से विराट कोहली काफी दूर थे, मगर वे दौड़ते हुए नजदीक पहुंचे। गेंद गिरने ही वाली थी कि उसे सामने की तरफ झुककर कैच कर लिया।

बड़ी खबरें

देखें वीडियो-

विराट कोहली का यह जबर्दस्त कैच देख स्टेडियम झूम उठा। दर्शक रोमांचित हो उठे। वहीं स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वह खुश हो कर तालियां बजाती दिखीं। विराट के कैच और अनुष्का के तालियां बजाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उधर सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की 62 रनों की पारी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया। बेंगलुरु ने चार विकेट पर 175 रन का स्कोर खड़ा किया था।दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने पांच गेंद शेष रहते ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *