IPL Live Streaming Free at Hotstar Live Match, VIVO IPL 2018, KKR vs RR Live Cricket Score Streaming, Live Cricket Match Watch Online at Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live: Kolkata Knight Riders and Rajasthan Royals, clash against each other on Today at the Eden Gardens : IPL Live Streaming, KKR vs RR Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match: यहां देखें कोलकाता बनाम राजस्थान मैच का लाइव प्रसारण

कोलकाता की टीम पर नजर डाली जाए, तो दिनेश कार्तिक की टीम मुंबई के खिलाफ मिले 102 रनों की हार से निकलने की कोशिश कर रही है। हालांकि, इस टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रनों से हराया था। पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में कोलकाता ने 245 रन बनाए थे, जो आईपीएल के इतिहास में चौथा सर्वोच्च स्कोर है। कार्तिक अपनी टीम का अच्छा नेतृत्व कर रहे हैं। बल्लेबाजी में सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा और आंद्रे रसेल उनका साथ दे रहे हैं। इस बीच नितीश राणा और शुभम गिल जैसे युवा खिलाड़ियों ने भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

लगातार दो हार के बाद केकेआर ने आईपीएल का चौथा सबसे सर्वोच्च स्कोर छह विकेट पर 245 रन बनाकर पिछले मैच में  पंजाब को 31 रन से हराया । वहीं टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी रायल्स ने लगातार तीन जीत दर्ज की और तीनों में जोस बटलर जीत के सूत्रधार रहे ।

संबंधित खबरें

सलामी बल्लेबाज बटलर के नाबाद 94 रन की मदद से रायल्स ने मुंबई को सात विकेट से हराया । यह इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर का लगातार पांचवां अर्धशतक था और उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के इस रिकार्ड की बराबरी कर ली ।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

पिछली पांच पारियों में बटलर ने 67, 51 , 82 , नाबाद 95 और नाबाद 94 रन बनाये हैं । केकेआर के लिये बटलर और बेन स्टोक्स को रोकना जरूरी होगा । कप्तान अजिंक्य रहाणे खराब फार्म में है जिसका केकेआर फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगा। राउंड राबिन चरण में केकेआर का ईडन गार्डंस पर यह आखिरी मैच है ।

IPL Live Streaming, KKR vs RR Live Cricket Streaming, Live Score Updates :

-राजस्थान की उम्मीदें एक बार फिर सलामी बल्लेबाज जोस बटलर से होगी। बटलर ने पिछली पांच पारियों में लगातार अर्धशतक जमया है, अगर आज वह एक ओर अर्धशतक जमाने में कामयाब हो जाते हैं तो वह ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *