IPL Live Streaming free, KKR vs MI, Live Cricket Match Watch Online at Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live: VIVO IPL 2018 Live Cricket Score Streaming Stream online of Knight Riders vs Indians Match at Wankhede – IPL Live Streaming, KKR vs MI Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match, Star Sports: KKR- 97/2, यहां देखें केकेआर वर्सेज मुंबई मुकाबले का सीधा प्रसारण

IPL Live Streaming, KKR vs MI Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match, Star Sports: पिछले तीन साल से मुंबई इंडियन्स के हाथों लगातार हार झेलने वाला मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स कल यहां अपने इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ होने वाले मैच में हार का क्रम तोड़कर आईपीएल अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेगा। केकेआर ने अब तक आईपीएल के 11 सत्रों में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ जो 21 मैच खेले हैं उनमें से 17 में उसे हार का सामना करना पड़ा। यह किसी एक आईपीएल टीम का किसी भी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ सबसे खराब रिकार्ड है।

वानखेड़े स्टेडियम में छह मई को खेले गये मैच में भी केकेआर को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा जो उसकी मुंबई के हाथों लगातार सातवीं हार है। असल में केकेआर पिछले 1125 दिन से मुंबई को हराने में नाकाम रहा है। उसने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आखिरी जीत आठ अप्रैल 2015 को हासिल की थी। यही नहीं केकेआर की लय जहां गड़बड़ा रही है वहीं आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई ने सही समय पर लय हासिल की है। इससे पहले 2015 में भी रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अपने आखिरी आठ में से सात मैच जीतकर खिताब जीता था और इस बार भी टीम वही चमत्कार दोहराने की कोशिश में होगी।

संबंधित खबरें

IPL 2018, KKR vs MI Live Score Updates: 

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

दोनों टीमों को अब लीग चरण में चार – चार मैच खेलने हैं लेकिन केकेआर ने पांच मैचों में जीत दर्ज की है जबकि मुंबई ने अब तक चार मैच ही जीते हैं। लेकिन कल जो भी टीम हारेगी उसकी प्लेआॅफ में पहुंचने की राह कठिन हो जाएगी। केकेआर के अभी दस और मुंबई के आठ अंक हैं।

अगर केकेआर को मिथक तोड़ना है तो सुनील नारायण को बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करना होगा। शरीर में पानी की कमी के कारण नारायण को पिछले मैच में निचले क्रम में खेलना पड़ा और इससे उनकी टीम को 182 रन का लक्ष्य हासिल करने में मदद नहीं मिली। नारायण फिर से पारी का आगाज करने पर ध्यान दे रहे होंगे।

IPL 2018, KKR vs MI Live Score Updates: 

टॉम करेन अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर डबल। अगली दो गेंदें डॉट। चौथी बॉल पर सिंगल। पांचवीं गेंद को अंपायर ने नो-बॉल करार दिया, जबकि करेन ने पैर सही जगह पर लैंड किया था, इस बॉल पर कुल 2 रन।  मुंबई- 152/3 (16)

कुलदीप यादव अपने तीसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर किशन ने छक्के लगाए। उन्होंने 17 गेंदों में फिफ्टी पूरी कर ली है। इस ओवर की लास्ट चार बॉल पर किशन ने छक्के लगाए। मुंबई- 137/2 (14)

-आंद्रे रसेल अपने दूसरे ओवर में। ओवर की शुरुआत वाइड के साथ। पहली आधिकारिक गेंद पर सिंगल। अगली डिलीवरी फिर से वाइड। दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं बॉल पर एक-एक रन के लिए दौड़। लास्ट गेंद पर किशन ने डीप एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका लगाया। मुंबई- 97/2 (12)

-पीयूष चावला दो विकेट झटक चुके हैं। 10वां ओवर कुलदीप यादव के पास। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर रोहित ने डबल लिया। तीसरी बॉल पर रोहित कैच आउट होते बचे। चौथी गेंद गुगली, ईशान किशन बीट। अगली बॉल पर किशन ने लॉन्ग ऑन की दिशा में चौका लगाया। लास्ट बॉल पर सिंगल। मुंबई- 72/2 (10)

-मुंबई ने 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 59 रन बना लिए हैं। फिलहाल सूर्यकुमार यादव 36, जबकि रोहित शर्मा 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। मुंबई इस वक्त 7.38 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रही है।

चावला का स्वागत यादव ने लगातार दो चौकों के साथ किया। चौथी बॉल पर लुइस, क्रिस लिन के हाथों कैच आउट। इसी के साथ केकेआर को पहली सफलता मिल चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए आ चुके हैं। मुंबई- 47/1 (6)

-सुनील नारायण को केकेआर ने चौथे गेंदबाज के रूप में लगा दिया है। पहली बॉल पर लुइस ने सिंगल निकाला। अगली दो गेंदों पर कोई रन नहीं। चौथी बॉल पर यादव ने लॉन्ग ऑफ की दिशा में शॉट खेला, सिंगल। लुइस ने चौके के साथ ओवर का अंत किया। मुंबई- 30/0 (4)

-कृष्णा अपने दूसरे ओवर में। पहली बॉल पर यादव ने सिंगल। लास्ट गेंद पर यादव ने छक्का जड़ा। इस ओवर से कुल 8 रन बने। मुंबई ने 2 ओवर में 13 रन बना लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *