IPL Live Streaming, RCB vs MI, VIVO IPL 2018 Live Cricket Score Streaming Online at Live Cricket Match watch online Free TV Channels, hotstar Live Cricket Match, Star Sports 1 Live Match Online: Match Played at Sawai Mansingh Stadium, Jaipur : IPL Live Streaming, RCB vs MI Live Cricket Streaming, IPL 2018 Live Score: यहां देखें बेंगलोर बनाम मुंबई का लाइव प्रसारण

रायल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स की कोशिश आज के मैच में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखने की होगी। मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ खेले गये अपने मैच से प्रेरणा लेना चाहेगा जिसमें उसने 46 रन से जीत दर्ज की थी। तब रोहित शर्मा और इविन लुईस ने अर्धशतक जमाये थे। मुंबई के गेंदबाज इकाई के रूप में अच्छा खेल नहीं दिखा पाये हैं। युवा लेग स्पिनर मयंक मार्केंडेय ने सात मैचों में दस विकेट लेकर अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। डेथ ओवरों के विशेषज्ञ जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान ने क्रमश: सात और छह विकेट लिये हैं और अगर उन्हें आरसीबी के बल्लेबाजों को रोकना है तो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। दूसरी तरफ आरसीबी केवल दो जीत दर्ज कर पाया है और सात मैचों के बाद चार अंक के साथ सातवें स्थान पर बना हुआ है।

आरसीबी एबी डिविलियर्स की वापसी के लिये दुआ कर रहा होगा जो बुखार के कारण पिछले मैच में नहीं खेल पाये थे। दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने अब तक अपेक्षा के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन किया है। कोहली और क्विंटन डिकाक से भी टीम अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद कर रही है लेकिन उसके गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों को बेहतर खेल दिखाना होगा। पिछले मैच में लचर क्षेत्ररक्षण के कारण टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

संबंधित खबरें

बेंगलोर को कप्तान कोहली और डिविलियर्स की छांव से बाहर निकलना होगा। इन दोनों के अलावा कोई और जिम्मेदारी लेने में सफल नहीं हो पाया है। जो दो मैच बेंगलोर ने जीते हैं, उनमें इन दोनों ने अहम भूमिका निभाई है। डिविलियर्स पिछले मैच में नहीं खेले थे। उनके स्थान पर ब्रेंडन मैक्कलम को टीम में जगह दी गई थी। बल्लेबाजी में मंदीप सिंह, मनन वोहरा जैसे युवा बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी।

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

गेंदबाजी शुरू से ही बेंगलोर की कमजोरी रही है। इस सीजन में भी उसकी गेंदबाजी में वो चीज नहीं दिखी है, जो टीम को जीत दिला सके। युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की स्पिन जोड़ी ने तो अच्छा किया है, लेकिन बाकी गेंदबाज उनका अनुसरण नहीं कर पाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *