IPL Live Streaming, VIVO IPL 2018 Live Cricket Score, SRH vs KKR Live Score Streaming, Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live Match TV, Live Cricket Match Watch Online: winner of today big-ticket game at the Eden Gardens will take on Chennai Super Kings in the final – IPL Live Streaming, SRH vs KKR Live Cricket Streaming, VIVO IPL 2018 Live Score at Hotstar Live Match: SRH- 0/0, यहां देखें केकेआर वर्सेज हैदराबाद क्वालीफायर-2 मैच का सीधा प्रसारण

IPL Live Streaming, IPL 2018 Live Cricket Score, Hotstar Live Match, Star Sports 1 Live Match TV Online, SRH vs KKR Live Score Streaming, Live Cricket Match Watch Online: दो बार का चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स 25 मई को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद की पिछले कुछ मैचों की खराब फार्म का फायदा उठाकर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा। केकेआर की टीम पिछले चार मैचों में चार जीत के साथ बेहतरीन फार्म में चल रही है जबकि लीग तालिका में शीर्ष पर रहे सनराइजर्स को पिछले कुछ मैचों में जूझना पड़ा है।

इसे आत्ममुग्धता कहें या मध्य क्रम का खराब प्रदर्शन , सनराइजर्स की टीम इसके कारण लगातार चार मैच गंवा चुकी है जो केन विलियमसन की टीम के लिए चिंता की बात है। भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और राशिद खान की मौजूदगी में सनराइजर्स का गेंदबाजी आक्रमण मौजूदा सत्र में संभवत : सबसे मजबूत है और ये गेंदबाज कल ईडन गार्डन्स की पिच से हर संभव मदद हासिल करने की कोशिश करेंगे।

संबंधित खबरें

LIVE क्रिकेट स्कोर, SRH vs KKR Qualifier 2, IPL 2018 Live Cricket Score: 

मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports HD, Star Sports हिंदी और Star Sports अंग्रेजी पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी।

लय हालांकि दिनेश कार्तिक की केकेआर के पक्ष में है जो घरेलू हालात का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। विलियमसन की टीम को केकेआर को रोककर विजयी लय हासिल करने के लिए अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर सबसे पहले प्ले आफ के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे सनराइजर्स के खराब प्रदर्शन की शुरुआत पुणे में हुए जब टीम का मजबूत गेंदबाजी आक्रमण चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 180 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रहा। टीम को इसके बाद आरसीबी , केकेआर और सीएसके के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा।

LIVE क्रिकेट स्कोर, SRH vs KKR Qualifier 2, IPL 2018 Live Cricket Score Updates: 

-हैदराबाद ने 15 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर दीपक हुड्डा 10, जबकि शाकिब-अल-हसन 28 रन बनाकर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 7.53 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-पीयूष चावाला अपने स्पेल के तीसरे ओवर में। पहली बॉल डॉट। अगली गेंद पर शाकिब ने डीप एक्स्ट्रा कवर की दिशा में चौका लगाया। तीसरी बॉल पर शाकिब बीट। इस ओवर से कुल 5 रन। हैदराबाद- 95/3 (13)

पीयूष चावला अपने दूसरे ओवर में। पहली गेंद पर शाकिब ने चौका लगाया। अगली बॉल पर सिंगल। तीसरी गेंद पर कार्तिक ने साहा को स्टंप आउट किया। साहा 35 रन बनाकर वापस लौटे। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए दीपक हुड्डा आ चुके हैं। इस ओवर से 7 रन। हैदराबाद- 86/3 (11)

कुलदीप यादव ने अपनी पहली ही गेंद पर शिखर धवन को चलता कर दिया है।क्रीज पर केन विलियमसन आए। अगली दो गेंदों पर सिंगल। चौथी बॉल पर विलियमसन ने डबल लिया। पांचवीं गेंद पर विलियमसन विकेटकीपर कार्तिक के हाथों कैच। इस ओवर से केकेआर को दो सफलता हाथ लगी।

-हैदराबाद ने 6 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 45 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीज पर शिखर धवन 24, जबकि रिद्धिमान साहा 19 रन बनाकर मौजूद हैं। हैदराबाद इस वक्त 7.5 के रनरेट से बल्लेबाजी कर रहा है।

-आंद्रे रसेल को गेंदबाजी आक्रमण पर लगा दिया गया है। पहली बॉल डॉट। अगली बॉल पर धवन ने चौका लगाया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं। अगली गेंद पर धवन ने फिर से चौका जड़ा। इस ओवर से कुल 9 रन। हैदराबाद- 27/0 (4)

-पी कृष्णा केकेआर की ओर से दूसरा ओवर डालते हुए। पहली दो गेंदें डॉट। तीसरी बॉल पर कृष्णा ने सिंगल लिया। अगली डिलीवरी वाइड। लास्ट बॉल पर धवन ने डीप मिड विकेट की दिशा में छक्का लगाया। इस ओवर से कुल 10 रन। हैदराबाद- 14/0 (2)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *