IPL Today Match 2018, IPL 2018 Live Score, KKR vs RR Playing 11 for Today IPL Match 2018, Prediction, Team, Players List, Dream 11: Winner of the Eliminator will play Qualifier 2 against the loser of Qualifier 1 – IPL 2018 LIVE, KKR vs RR Eliminator Match Playing 11: तो इस वजह से राजस्थान के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं सुनील नरेन

“IPL Today Match 2018, IPL 2018 Live Cricket Score, KKR vs RR Playing 11 Today IPL Match”: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का आज आमना-सामना होगा। एलिमिनेटर मुकाबले से अधिक यह मैच इन दोनों ही टीमों के लिए किसी क्वार्टरफाइनल से कम नहीं है। कारण- जो टीम हारेगी, वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। जीतने वाली को कोलकाता के मैदान पर दूसरे क्वालिफायर में खेलने का मौका मिलेगा, जो शुक्रवार (25 मई) को होगा। ऐसे में आज सबकी नजरें ईडन गार्डन में होने वाले इस पहले क्वालिफायर मैच पर टिकी हैं।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक की कप्तानी में कोलकाता ने छठी बार प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की है। होमग्राउंड पर उसने कुल सात लीग मैच खेले थे, जिसमें चार में उसकी जीत हुई। वहीं, तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा था।

उधर, राजस्थान की किस्मत थोड़ी अच्छी निकली, क्योंकि किंग्स-11 पंजाब और मुंबई इंडियंस के अपने अंतिम लीग मैच में हारने के कारण उसे आगे खेलने का मौका मिला। नहीं तो वह कब की बाहर हो चुकी होती। आईपीएल में इन दोनों टीमों का दो बार आमना-सामना हुआ था, जिसमें कोलकाता ने बाजी मारी थी। रहाणे की टीम एक बार सात विकेट से हारी, तो दूसरे मौके पर छह विकेट से।

हालांकि, राजस्थान को कमतर समझना बड़ी भूल होगी। राहुल त्रिपाठी इस वक्त अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। संजू सैमसन भी मैच जिताऊ पारी खेलना जानते हैं। गेंदबाजी में श्रेयस गोपाल भी विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने की कला जानते हैं। ऐसे में कप्तान अंजिक्य रहाणे को थोड़ा बल्लेबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *