Karachi Kings player and former Pakistan captain Shahid Afridi pick great catch against Quetta Gladiators-37 साल के शाहिद अफरीदी ने लिया ऐसा कैच कि हैरान रह गए दर्शक, देखें VIDEO

पीएसएल सीजन 3 के दूसरे मुकाबले में कराची किंग्स ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 19 रनों से हराकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना पाई। इसके साथ कराची किंग्स ने इस मैच को 19 रनों से अपने नाम कर लिया। गेंदबाजी और बल्लेबाजी से विफल रहे पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने इस मैच में एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज असद शफीक और शेन वॉटसन 4 रन के भीतर ही पवेलियन लौट गए। 15 रन बनते-बनते क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। हालांकि, एक छोर से उमर आमीन ने काफी समय तक टीम को संभालने का काम किया। इससे पहले कि उमर आमीन कराची किंग्स के सामने और मुश्किलें खड़ी करते मोहम्मद इरफान की गेंद पर शाहिद अफरीदी ने कैच पकड़ उन्हें पवेलियन भेजने का काम किया।

बड़ी खबरें

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी।

शाहिद अफरीदी ने बाउंड्री लाइन के नजदीक जाकर इस कैच को एक हाथ से पकड़ा और फिर गेंद को हवा में उछाल दिया। इसके बाद उन्होंने अपने आपको संभालते हुए एक बार फिर गेंद को अपने हाथों में ले लिया। शाहिद अफरीदी के इस कैच को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के अलावा साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए। अफरीदी इस मैच में अपने बल्ले से 4 रन और गेंद से एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

अफरीदी के इस कैच की वजह से कराची किंग्स लय में नजर आ रहे बल्लेबाज उमर आमीन को आउट करने में कामयाब रही। आमीन अगर कुछ समय और क्रीज पर जम जाते तो कराची के लिए इस मैच को जीतना इतना आसान नहीं होता। आमीन ने अपनी पारी में 31 गेंदों में 31 रन बनाए, जिस दौरान उन्होंने चार चौके भी जड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *