KKR vs CSK, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Mahendra Singh Dhoni blasts fielders for being unattentive – CSK vs KKR: टीम की फील्डिंग पर फूटा धोना का गुस्सा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का दिया उदाहरण

आईपीएल सीजन-11 में गुरुवार (4 मई) को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (नाबाद 57) और कप्तान दिनेश कार्तिक (नाबाद 45) के दम केकेआर ने चेन्नई को 6 विकेट से मात दी। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 177 रन बनाए। मेजबान कोलकाता ने इस लक्ष्य को 17.4 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस हार का गुस्सा फील्डिंग पर उतारते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का उदाहरण दिया है।

गुरुवार को खेले गए मैच में रवींद्र जडेजा ने के आसिफ के ओवर में सुनील नारायण का लगातार दो गेंदों पर कैच टपकाया। धोनी ने इस ओर इशारा करते हुए कहा कि, ” हमारी टीम बेस्ट फील्डिंग साइड नहीं है लेकिन खिलाड़ी मैदान पर चौकन्ने नहीं थे। आपकी गति बहुत अधिक नहीं हो सकती लेकिन आपको मैदान में चौकस होना चाहिए। इसके क्लासिक उदाहरण हसी हैं, जब वह सीएसके के लिए खेल रहे थे, तो वह सबसे तेज नहीं थे लेकिन वह शत प्रतिशत देते थे। आपको इसी तरफ की कोशिश करनी चाहिए।”

संबंधित खबरें

यहां देखें वीडियो:

इसके अलावा धोनी ने कहा कि “हमें अपनी टीम के गेंदबाजों की क्षमता को देखना होगा। टीम के गेंदबाजों को विपक्षी टीम के बल्लेबाजों की क्षमता को पहचानना होगा। किसी भी गेंदबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। सीम पर हिट करना महत्वपूर्ण था। इस हार से बहुत निराशा हुई है। मुझे सबसे अधिक निराशा टीम की गेंदबाजी से है।”

csk vs dd, csk vs dd playing 11, csk vs dd dream 11, ipl live, ipl live score

मुकाबले में शुभमन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 36 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। कप्तान कार्तिक ने 18 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया। दोनों ने मुश्किल समय में पांचवें विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *