KKR vs CSK, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: nitish Rana can be out of the match – IPL 2018, KKR vs CSK: कोलकाता को मैच से पहले लग सकता है बड़ा झटका, मुकाबले से हट सकता है ये ऑलराउंडर –

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच गुरुवार (3 अप्रैल) को ईडन गार्डन में मैच खेला जाना है। केकेआर के आलराउंडर नितीश राणा पीठ की तकलीफ से उबर नहीं सके हैं, जिसके चलते उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। कोलकाता आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। गुरुवार को चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच के बाद उसे छह मई को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है।

राणा पीठ दर्द के चलते बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में भी नहीं दिखे। टीम के अधिकारी का कहना है कि राणा के पीठ के निचले हिस्से में तकलीफ है। मेडिकल टीम मैच से पहले ही उन्हें खिलाने को लेकर फैसला करेगी। नितीश राणा ने इस सीजन 8 मैचों में 31.25 की औसत से 188 रन बनाए हैं। इसके अलावा वह 4 विकेट भी झटक चुके हैं।

संबंधित खबरें

दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई की टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे बाकी टीमों के लिए वह अभी तक की सबसे बड़ी बाधा साबित हुई है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने इस सीजन में कई रोमांचक मैचों में शानदार जीत दर्ज की है और उसके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि कप्तान धोनी बल्ले से अपने पुराने रंग में आ गए हैं। उन्होंने 71.50 की औसत से कुल 286 रन बनाए हैं।

वहीं कोलकाता ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी थी। उस जीत से निश्चित ही टीम के आत्मविश्वास को बल मिला होगा। टीम की बल्लेबाजी मजबूत है। टीम को अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी क्रिस लिन पर रहेगी। लिन को रोकना धोनी के लिए भी एक बड़ी चुनौती रहेगी। अगर लिन के साथ सुनील नारायण पारी की शुरुआत करने आते हैं तो यह जोड़ी कुछ भी करने में समर्थ है। इनके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक और उप-कप्तान रोबिन उथप्पा भी अच्छी फॉर्म में हैं।  टीम की ताकत उसकी स्पिन तिकड़ी है, जिसमें कुलदीप यादव, पीयूष चावला और नारायण हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *