Kolkata Knight Riders bowler Shivam Mawai has said that aiming to win four or five out of six matches – IPL 2018: KKR के गेंदबाज शिवम मावी ने बताया, बाकी बचे मैचों में से कितने मैच जीतना चाहती है टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी 11वें संस्करण में बाकी बचे छह मैचों में से चार-पांच मैचों को जीतना उनकी टीम का लक्ष्य है। कोलकाता का अगला मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स से है। मावी ने मैच की पूर्व संध्या पर यहां संवादादाता सम्मेलन में कहा, “हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। अभी छह मैच बचे हैं। हमारा लक्ष्य अगले चार-पांच मैचों को जीतना है।”

कोलकाता आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। गुरुवार को चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच के बाद उसे छह मई को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। यह पूछे जाने पर कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच को वह किस तरह से देखते हैं, मावी ने कहा, “वे काफी अनुभवी हैं लेकिन हम भी अच्छा कर रहे हैं। हमारा ध्यान उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने पर है। हां, हमें कम अनुभव है लेकिन यदि उनकी कमजोरियों का फायदा उठाएंगे तो हम जीतेंगे।”

बड़ी खबरें

उन्होंने कहा कि वह अभी भी अंडर-19 विश्वकप के कोच राहुल द्रविड़ के संपर्क में हैं। युवा तेज गेंदबाज ने कहा,” मैं हमेशा उनके संपर्क में रहता हूं। जब भी मैं ज्यादा रन खर्च करता हूं तो उनसे पूछता हूं कि इस पर कैसे काबू पाना है। वह हमें प्रेरित करते रहते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *