Kolkata Knight Riders cricketer Nitish Rana gets engaged to his girlfriend Saachi Marwah- नीतीश राणा ने गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की सगाई, इंटीरियर आर्किटेक्‍ट हैं होने वाली पत्‍नी

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर नीतीश राणा ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई कर ली। साची मारवाह के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नीतीश राणा ने सगाई करने का फैसला किया। साची मारवाह पेशे से इंटीरियर आर्किटेक्‍ट हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर नीतीश राना के साथ वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नीतीश राणा के साथ दिल्ली के लिए खेलने वाले उनके दोस्त ध्रुव शौरी ने सगाई की खबर की पुष्टि की। ध्रुव शौरी और नीतीश राणा दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय तक क्रिकेट खेलते रहे हैं, दोनों एक-दूसरे को अच्छे तरीके से जानते हैं। ध्रुव शौरी रविवार को नीतीश की सगाई में मौजूद थे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों को आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं क्रिकेटर राणा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी दी।

नीतीश राणा ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई कर ली। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

हालांकि, नीतीश राणा और साची मारवाह सगाई के बाद शादी कब कर रहे हैं, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। नीतीश राणा से पहले इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की है। वहीं पंजाब की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कुछ दिन पहले ही गर्लफ्रेंड से शादी की है। वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी।

संबंधित खबरें

नीतीश राणा के लिए आईपीएल का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा। कुछ मैचों में वह रन बनाने में जरूर कामयाब रहे, लेकिन चोटिल होने के बाद फॉर्म ने उनका साथ छोड़ दिया। आईपीएल में एक मैच के दौरान राणा चोटिल हो गए थे। जिस वजह से उन्हें कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर भी होना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने वापसी तो की, लेकिन अधिकतर मैचों में फ्लॉप ही साबित रहे। इस सीजन विराट कोहली को आउट करने के बाद राणा अपनी गेंदबाजी की वजह से भी चर्चाओं में बने रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *