KXIP bowler Ankit Rajpoot gave a superb performance Against sunrisers hyderabad- VIDEO: शिखर धवन को आउट कर गालियां बकने लगे अंकित राजपूत

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को इस सीजन सबसे मजबूत माने जाने वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब को 13 रनों से हरा दिया। लगातार तीन मैच जीतने के बाद हैदराबाद को पंजाब और चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इसके बाद हैदराबाद ने मुंबई और पंजाब को लो स्कोरिंग मुकाबले में हराकर जोरदार वापसी की। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रहे हैं। पंजाब के खिलाफ दोनों जल्द ही आउट हो गए, जिस वजह से शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। केन विलियमसन के रूप में हैदराबाद को पहला झटका लगा और इसके बाद शिखर धवन ने टीम को संभालने की कोशिश की। धवन ने दो गेंदों पर लगातार दो चौके लगाकर साफ कर दिया कि वो आक्रामक तरीके से ही खेलेंगे, लेकिन तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर अंकित राजपूत ने धवन को स्लिप में करुण नायर के हाथों कैच आउट करा दिया। धवन की विकेट लेने के बाद उत्साहित अंकित मैदान पर ही धवन को गालियां देने लगे।

संबंधित खबरें

ipl 2018 अंकित राजपूत मैच के दौरान। (image source-BCCI/IPL)

हालांकि, इस दौरान शिखर धवन ने अंकित को नजरअंदाज कर पवेलियन की ओर जाना ही बेहतर समझा। पंजाब ने अंकित राजपूत की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर हैदराबाद को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर सीमित कर दिया। इस आसान से लक्ष्य को पंजाब हैदराबाद की नियंत्रित गेंदबाजी के सामने हासिल नहीं कर पाई और 19.2 ओवरों में 119 रनों पर ही ढेर हो गई। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने तीन विकेट लिए। शाकिब अल हसन और बासिल थम्पी को दो-दो सफलताएं मिलीं।

पहले ओवर की चौथी गेंद पर अंकित ने कप्तान केन विलियमसन को पवेलियन भेजा। अंकित ने 16 के कुल स्कोर पर ही शिखर धवन (11) को करुण नायर के हाथों कैच कराया। अंकित ने अपना अगला शिकार रिद्धिमान साहा (6) को बनाया। हैदराबाद की टीम मुश्किल में फंस गई, लेकिन इसके बाद मनीष पांडे और युसूफ पठान ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *