KXIP vs RR, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: RR CAPTAIN Ajinkya Rahane fan invades Sawai Mansingh Stadium field – IPL 2018: सुरक्षा घेरा तोड़ अजिंक्य रहाणे के पास पहुंच गया फैन, सिक्योरिटी ने खींचकर किया बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 में 8 मई को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब फैन मूमेंट की वजह से मुकाबला रोकना पड़ा। दरअसल हुआ यूं कि किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के 19वें ओवर में एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे के पास पहुंच गया। जोफ्रा आर्चर इसे हैरानी से देख रहे थे। रहाणे ने भी अपने इस फैन की इच्छा को पूरा करते हुए उससे हाथ मिलाया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्स को खींचकर वापस निकाला।

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार (8 मई) को सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हरा दिया। पंजाब ने राजस्थान को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रनों पर ही रोक दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर सिर्फ 147 रन ही बना सके।

संबंधित खबरें

Ajinkey rahane with wife

पंजाब के लिए लोकश राहुल ने सबसे ज्यादा 95 रनों की पारी खेली। यह उनका आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर भी है। उन्होंने अपनी पारी में 70 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों के जिंदा रखा है। राहुल के अलावा सिर्फ मार्कस स्टोइनिस ही दहाई के आंकड़े में पहुंच सके जिन्होंने 11 रन बनाए।

इससे पहले राजस्थान के बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। राजस्थान के लिए जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 58 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के साथ एक छक्का लगाया। उनके अलावा संजू सैमसन ही कुछ बेहतर कर सके। उन्होंने 22 रनों की पारी खेली। पंजाब के लिए एंड्रयू टाई ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। मुजीब उर रहमान को दो और मार्कस स्टोइनिस को एक सफलता मिली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *