Mayank Agarwal Reveals He Is Engaged To Girlfriend Aashita Sood, Shares Photo – धुआंधार बल्लेबाजी से धमाका करने वाले मयंक अग्रवाल करने जा रहे शादी, शेयर की गर्लफ्रेंड की फोटो

quit

भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले ट्राई में जगह नहीं दी गई है। मयंक अग्रवाल ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ 79 गेंदों में 90 रनों की पारी खेलकर टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा इस पूरे सीजन में मयंक अग्रवाल का बल्ला जमकर बोला है। इस फॉर्म के बाद भी टीम में जगह ना मिलने की टीस के बीच मयंक ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। मयंक अग्रवाल ने मैदान के बाहर की अपनी खुशी अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है। दरअसल मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रोपज कर दिया है। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मयंक अग्रवाल ने बताया है कि वह अपनी प्रेमिका आशिता सूद के साथ एंगेज हो गए हैं।

तस्वीर मयंक अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राइ सीरीज में मयंक अग्रवाल को मौका ना मिलने के बाद उनके फैंस खासे नाराज हैं। नाराज फैंस बीसीसीआई के इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं। इस पूरे टूर्नामेंट में मयंक के बल्ले से जमकर रन निकले हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में 700 से ज्यादा रन बनाकर उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए।

संबंधित खबरें

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन (KSCA) के सेक्रटरी आर. सुधाकर राव ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान मयंक अग्रवाल को टीम में जगह नहीं दिए जाने पर नाराजगी जाहिर की। राव ने कहा, ”टीम में अपनी जगह बनाने के लिए किसी खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी होता। मयंक लगातार रन बना रहे हैं, इसके बावजूद भी उन्हें इग्नोर किया जा रहा है। ट्राई सीरीज के दौरान कई युवाओं को मौका दिया गया है, लेकिन मयंक का नाम उस लिस्ट में नहीं देखकर बेहद हैरानी हुई। किसी खिलाड़ी को खुद को साबित करने के लिए और क्या-क्या करना होगा?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *