MI vs CSK, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Pandya brothers played tremendous innings against chennai super kings in first match of indian premier league – आईपीएल के पहले मुकाबले में हारी मुंबई लेकिन पांड्या भाइयों ने जीता दिल, खेली शानदार पारी

quit

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स के पहले ही मुकाबले में पांड्या भाइयों ने अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया। टूर्नामेंट में एक ही टीम की ओर से खेल रहे दोनों भाइयों पर पहले से ही सबकी नजरें थीं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2018 के पहले ही मैच में दोनों भाइयों का बल्ला जमकर बोला। भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने अपने भाई कुणाल पांड्या के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 52 रनों की अटूट साझेदारी की। जिससे संकट में घिरी मुंबई की टीम को काफी मजबूती मिली।

खराब शुरुआत के बाद सूर्यकुमार यादव के 42 रनों तथा इशान किशन के 40 रनों की बदौलत मुंबई की टीम अभी संभल ही रही थी कि 13वें ओवर में सूर्यकुमार और 15वें ओवर में इशान किशन पवेलियन लौट गए। इस दौरान आखिरी पांच ओवर खेलने के लिए दोनों पांड्या बंधु मैदान पर थे। कुणाल पांड्या जब मैदान पर आए तब हार्दिक वहां पहले से ही मौजूद थे। मैदान पर भाई का साथ पाकर कुणाल का हौसला काफी बढ़ गया। जिसके बाद उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। अपने शानदार 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से कुणाल ने 22 गेंदों पर नाबाद 42 रनों की पारी खेली।

संबंधित खबरें

दूसरी ओर उनके भाई हार्दिक पांड्या ने भी उनका भरपूर साथ दिया। उन्होंने 20 गेंदों पर नाबाद 22 रन बनाए। इस बीच दोनों ने 52 रनों की मजबूत साझेदारी को अंजाम दिया। हालांकि, निलंबन की वजह से दो साल बाद आईपीएल में शिरकत कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने यह मैच एक विकेट से जीत लिया। अंत तक काफी रोमांचक हो चुके इस मैच में ड्वेन ब्रावो के शानदार 30 गेंदों में 68 रनों की पारी के बदौलत चेन्नई ने अपने पहले मैच में मुंबई को एक विकेट से हरा दिया। मैच में टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 165 रन बनाए। जवाब में चेन्नई की टीम ने 169 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *