MI vs RCB, VIDEO: कई मीटर दूर गिरा हार्दिक पंड्या का बैट, बड़े भाई ने वापस किया बल्ला – IPL, IPL 2018, MI vs RCB: hardik padya bat fly few metre when he batting krunal give him back

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 का 31वां मैच खेला गया था। इस मैच में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियन्स को 14 रनो से हराया। इस मैच में आरसीबी के खिलाफ हार्दिक पांड्या का काफी शानदार प्रदर्शन रहा। मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के दौरान एक के बाद एक विकेट लिए तो वहीं जब वे बल्लेबाजी मैदान करने के लिए मैदान में उतरे तो अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन उन्हीं ने बनाए थे। बल्लेबाजी के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी की हार्दिक पांड्या बिना बल्ले के ही रन लेने के लिए दौड़ पड़े।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि स्ट्राइकिंग साइड पर खड़े हार्दिक पांड्या गेंद को बहुत जोर से हिट करने की कोशिश करते हैं, जिसके कारण उनका बल्ला उनके हाथ से छूटकर कुछ मीटर की दूरी पर जा गिरता है। इसके बाद हार्दिक बिना बल्ले के ही रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वहीं नॉन स्ट्राइकिंग साइड पर खड़े हार्दिक के भाई और मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी कृणाल पांड्या ने रन लेने के बाद हार्दिक का बल्ला उठाकर उन्हें वापस दिया।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 42 गेंदों पर 50 रन बनाए। इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान हार्दिक ने भले ही अपने पहले ओवर में 20 रन दिए हों लेकिन अगले ओवर में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तीन विकेट चटका डाले। हार्दिक ने एक ही ओवर में विराट कोहली, वॉशिंगटन सुंदर और मंदीप सिंह को आउट किया था। विराट 26 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हो गए तो वहीं मंदिप सिंह 10 गेंदों पर कुल 14 रन ही बना पाए। बल्लेबाजी करने के लिए जब हार्दिक पांड्या मैदान पर उतरे थे तो मुंबई इंडियन्स 28 रनों पर 3 विकेट खो चुकी थी। आरसीबी के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियन्स को रोकने का खूब प्रयास किया लेकिन हार्दिक पांड्या ने टीम को फिर से पकड़ दिलाई। हालांकि हार्दिक पांड्या द्वारा की गई यह मेहनत काम नहीं आई और आरसीबी ने मुंबई इंडियन्स को 14 रनों से मात दे डाली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *