mohammad kaif on target for putting his foot on musalla which used for namaj – मोहम्‍मद कैफ की इस फोटो पर भड़क गए कुछ फैंस, पूछा- मुसल्‍ला पर पैर रखा है क्‍या?

पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने हाल ही में साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल इस तस्वीर में जिस कपड़े पर कैफ ने पैर रखा हुआ है। उससे कई यूजर्स ने नाराजगी जतायी है। सवाल करते हुए एक यूजर ने कैफ से पूछा है कि ‘क्या आपने मुसल्ला पर पैर रखा है?’ इतना ही नहीं इस यूजर ने कैफ को मुसल्ले पर पैर रखने के लिए उनके मुसलमान होने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

बता दें कि कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने बेटे और एक क्रिकेट बैट के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कैफ ने एक कपड़े पर पैर रखा हुआ है। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने सवाल किया कि ‘पहले ये बताओं कि जिस पर पैर रखे हो वह क्या है? वह मुसल्ला तो नहीं है, जिस पर नमाज पढ़ी जाती है।’ इसके साथ ही यूजर ने यह भी लिखा कि ‘अगर यह मुसल्ला है तो क्या आपको इतना भी नहीं पता कि जिस पर नमाज पढ़ते हैं, उस पर आप जूते लेकर सेल्फी ले रहे हो? अफसोस होता है आप जैसे मुसलमानों पर।’ इस यूजर ने मोहम्मद कैफ से इस बात का जवाब देने को भी कहा है। हालांकि अभी तक कैफ ने इस सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि इससे पहले भी मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर कई बार यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। इससे पहले मोहम्मद कैफ ने जब अपने बेटे के साथ चेस खेलते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी, तब भी कई यूजर्स ने उनकी चेस खेलने को लेकर आलोचना की थी। दरअसल लोगों ने चेस को इस्लाम में हराम करार दिया था और एक चेस खेलने पर कैफ को आड़े हाथों लिया था। इसी तरह कैफ योगा करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के कारण भी आलोचकों के निशाने पर आ चुके हैं। दरअसल कई मुस्लिम यूजर्स ने मुसलमान होते हुए योगा करने पर मोहम्मद कैफ को खूब खरी-खोटी सुनायी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *