MS Dhoni hit 51 run just 22 ball against Delhi Daredevils on Monday- VIDEO: जब गरजा धोनी का बल्ला, धड़ाधड़ जड़ डाले 3 छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के इस सीजन अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। दिल्ली के खिलाफ भी धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम के लिए नाबाद 52 रन बनाए। धोनी ने 22 गेंदों में 5 छक्के और दो चौकों की मदद से 52 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। धोनी ने इस दौरान अमित मिश्रा और ट्रेंट बोल्ट के ओवर में जमकर रन बटोरे। अमित मिश्रा के 16वें ओवर में धोनी ने छक्का लगाया। वहीं ट्रेंट बोल्ट के 17वें ओवर की पहली और दूसरी गेंदों पर दो लगातार छक्के जड़कर धोनी ने साफ कर दिया कि वह रुकने वाले नहीं हैं। धोनी रायडू के साथ मिलकर तेजी के साथ रन बनाने का काम कर रहे थे। दिल्ली के सभी गेंदबाज धोनी की बल्लेबाजी के आगे बेदम नजर आ रहे थे। इस दौरान बोल्ट की गेंद पर कॉलिन मुनरो ने धोनी का कैच छोड़कर अपनी टीम की परेशानियां और बढ़ा दी। रायडू रन आउट हो गए, लेकिन धोनी अंत तक नाबाद रहे और टीम को 212 रनों तक पहुंचाने का काम किया।

संबंधित खबरें

शॉट खेलकर महेंद्र सिंह धोनी खड़े रह गए, कुछ यूं रन आउट हुए अंबाती रायडू(फोटो-वीडियो से)

चेन्नई के इस विशाल स्कोर की नींव वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की सलामी जोड़ी ने रख दी थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 102 रन जोड़े। डु प्लेसिस हालांकि अपने व्यवहार से विपरीत बल्लेबाजी करते दिखे। उन्होंने 33 गेंदों में 33 रन बनाए जिसमें एक छक्का और तीन चौके शामिल थे। चेन्नई ने अपना पहला विकेट 11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर डु प्लेसिस के रूप में ही खोया। उन्हें विजय शंकर ने ट्रैंट बोल्ट के हाथों कैच कराया। इससे पहले इसी ओवर में डु प्लेसिस को जीवन दान मिला था जब दूसरी गेंद पर वो डीप मिडविकेट पर लपके गए थे लेकिन यह नो बाल निकली। डु प्लेसिस इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए।

सुरेश रैना (1) को अगले ओवर में ग्लैन मैक्सवेल ने अपना शिकार बनाया। वाटसन की पारी का अंत अमित मिश्रा ने 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर किया। वाटसन को मिश्रा ने ल्याम प्लंकट के हाथों कैच कराया। वाटसन ने अपनी पारी में 40 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा सात छक्के लगाए। यहां से कप्तान धोनी और रायुडू ने बागडोर संभाली। धोनी ने आखिरी गेंद पर दो रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया और नाबाद लौटे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *