Mumbai Indians’ mostly win in May Won 26 match last 5 IPL seasons- मई महीने में मुंबई इंडियंस को मिलती है दोगुनी जीत! पढ़ें क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई इंडिन्यस की टीम के लिए आईपीएल सीजन मे मई का महीना बहुत भाग्यशाली रहता है। वजह कि इस महीने दोगुने मुकाबले टीम जीतती है। बानगी के तौर पर पिछले पांच आईपीएल संस्करणों में मुंबई इंडियन्स की जीत के आंकडे़ं देखें तो यह बात साफ जाहिर होती है।अप्रैल में मुंबई इंडियन्स की जीत का प्रतिशत 41.66 रहा। इस महीने टीम ने 15 मैच जीते और 21 गंवाए। जबकि मई में टीम की जीत का प्रतिशत 70.27 रहा। पिछले पांच संस्करण में मई में खेले गए मुकाबलों में मुंबई इंडियन्स को 26 में जीत और 11 में हार नसीब हुई।

इस मुद्दे पर मुंबई इंडियन्स की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा-हम मई में टीम के रूप में उभरते हैं, मैं सिर्फ इच्छा और उम्मीद कर सकता हूं कि हम शुरुआत से ही टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करें। हर समय अच्छा प्रदर्शन आसान नहीं है मगर हम शुरुआत से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच के बाद आयोजित सेरेमनी में ये बातें रोहित शर्मा ने कही।इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 102 रनों के भारी अंतर से हराया।रोहित शर्मा ने कहा कि वह अपनी तरफ से हुए खेल से खुश हैं।उन्होंने ईशान किशन की विशेष तौर पर सराहना की।

संबंधित खबरें

रोहित ने कहा-मैं खुश हूं कि हम एकजुट होकर टीम के रूप में खेले और अच्छा प्रदर्शन किए। रोहित शर्मा ने कहा की ईशान की निडर बल्लेबाजी टर्निंग प्वाइंट रही।21गेंदों में ईशान ने छह छक्के मारे, जिसमें चार लगातार थे और पांच चौके भी लगाए। ईशान ने 21 गेंदों में 62 रनों की आतिशी पारी खेली और 17 गेंदों में मौजूदा आईपीएल सीजन की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी जड़ी।रोहित शर्मा ने कहा कि मैच में मुंबई इंडियन्स का पलड़ा भारी करने का श्रेय ईशान किशन को जाता है।

उधर हार के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि दो सौ पार का स्कोर हमेशा कठिन रहता है। हमने ठीक बल्लेबाजी नहीं की, हमने कैच छोड़कर गलती की। नहीं तो मैच का परिणाम बदल सकता था।हमने पॉवर प्ले में विकेट गंवाए, जबकि यह बैटिंग विकेट था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *