New Zealand Spinner Mitchell Santner Said About Chennai Super Kings captain mahendra singh Dhoni- IPL 2018: इस विदेशी गेंदबाज ने कहा- अच्छा है अब धोनी को गेंद नहीं फेंकना होगा

आईपीएल में दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम टूर्नामेंट में वापसी कर रही है। हर बार की तरह इस बार भी टीम की कप्तानी का कमान भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में सौंपा गया है। चेन्नई की टीम ने इस साल कई नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर को टीम ने नीलामी के दौरान 50 लाखा देकर टीम में शामिल किया। चेन्नई में शामिल होने के बाद सेंटनर ने कहा, ” उन्हें खुशी है कि वह आने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपरकिंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं। आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुआई वाले सुपरकिंग्स ने खरीदा है। पिछले महीने आईपीएल नीलामी में सीएसके से जुड़ने वाले सेंटनर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को पहले की तरह मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा।’ सेंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना तथा रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं।

न्यूजीलैंड की टीम।

सेंटनर ने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के भारत के दौरे के दौरान अपने नियंत्रण और चतुराई से प्रभावित किया था। हैमिल्टन में जन्मा यह गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा था। हालांकि, चेन्नई की टीम में इस साल सेंटनर के अलावा इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा जैसे स्पिनर्स भी मौजूद हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि महेंद्र सिंह धोनी किस गेंदबाज पर ज्यादा भरोसा जताते हैं।

धोनी ने पिछले साल शुरुआती कुछ मैचों में पुणे की तरफ से कप्तानी की थी, लेकिन वो टीम को चेन्नई की तरह ऊचाइयों तक पहुंचाने में नाकाम रहे थे। धोनी के लगातार फैल होने के बाद टीम मैनेजमेंट ने कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को सौंप दी थी। पुरानी बातों को भूलकर धोनी की कोशिश इस साल अपनी कप्तानी में टीम को प्लेऑफ में जगह दिलाकर खिताब जीताने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *