Proper Big Dog Virat Kohli is coming to Surrey warns English Cricketer Moeen Ali – आ रहा है बब्बर शेर- विराट कोहली की एंट्री पर अंग्रेज क्रिकेटर ने काउंटी टीमों को चेताया

इंग्लैंड के क्रिकेटर मोईन अली ने विराट कोहली की एंट्री से पहले वहां की कांउटी टीमों को चेता दिया है। उन्होंने कहा है कि बब्बर शेर आ रहा है। अली ने यह चेतावनी खासतौर पर सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब टीम के लिए जारी की है। आगामी दिनों में कोहली इसी टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। अपने इंग्लैंड दौरे से पहले जून महीने में वह सर्रे का हिस्सा बनेंगे।

सर्रे टीम के स्क्वॉड में इंग्लैंड के कुछ ही नामी खिलाड़ी हैं, जबकि कुछ मशहूर खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय टीमों से हैं। भारत से कोहली के अलावा बड़े नामों में दक्षिण अफ्रीका के मोर्ने मॉर्कल, टॉम कर्रन, डीन एल्गर और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श और एरोन फिंच हैं। फिलहाल मोईन और उनके साथी क्रिस वोक्स इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 का हिस्सा बने हुए हैं। ये दोनों खिलाड़ी कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) टीम से खेल रहे हैं।

संबंधित खबरें

इंग्लैंड के खिलाड़ी मोईन इस वक्त आईपीएल में बेंगलुरू से खेल रहे हैं। (फोटोः फेसबुक)

मोईन ने बताया, “मैं सर्रे के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं। वे ऐसे लोग नहीं हैं, जिनमें अधिक खास बात हो। लेकिन ड्रेसिंग रूम में अगर किसी को लगता हो कि वे बिग डॉग हैं तो उनकी बोलती बंद होने वाली है, क्योंकि अब असली बिग डॉग (बब्बर शेर) आ रहा है।” कोहली के लिए बिग डॉग शब्द का इस्तेमाल कर मोईन उन्हें विपक्षी खिलाड़ियों के खूंखार बताना चाह रहे थे।

कुछ क्रिकेट फैंस कोहली को अड़ियल और घमंडी भी मानते हैं। मोईन ने इस संबंध में कहा, “आप उन्हें मैदान में देखिए। लोगों को लगता है कि वह घमंडी हैं, लेकिन वह इसके बिल्कुल उलट हैं। वह बेहद नम्र स्वभाव के हैं। वह भारत के सबसे बड़े क्रिकेट सेलिब्रिटी हैं। लेकिन वह मेरा हाल-चाल लेने के लिए मुझे फोन करते हैं।” वहीं, वोक्स का मानना है कि कोहली जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह भी उस स्थिति में जब उन पर काफी दबाव होता है। देश के क्रिकेट फैंस की उम्मीदें उन पर टिकी होती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *