Rajasthan Royals players Ajinkya Rahane Jos Buttler Jaydev Unadkat Ben Stokes Sanju Samson Behind the scenes at the official shoot- ‘अरे वाह! आईपीएल में लड़की?’ देखिए शूट के दौरान कैसे हैरान हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस सीजन भारतीय टेस्ट क्रिकेट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में खेल रही है। सीजन में खेले गए 8 मुकाबलों में राजस्थान को तीन में जीत जबकि पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स ने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो एक एड शूट का है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे साथी खिलाड़ियों के साथ इस शूट के दौरान एक मैसेज देने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो में एड शूट करते समय एक लाइन बोलने में हर खिलाड़ी को 2 से 4 बार रिटेक करना पड़ा। ‘अरे वाह! आईपीएल में लड़की। शूट के दौरान जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट, संजू सैमसन और अजिंक्य रहाणे कई बार यह लाइन बोलते हैं। दरअसल, एड में एक लड़की अपने पिता के साथ आती है और खुद को राजस्थान रॉयल्स की सबसे बड़ी फैन बताती है।

IPL 2018, Ajinkya Rahane is new captain of Rajasthan Royals Steve Smith removed, IPL, Rajasthan Royals, Steve Smith, cricket news, cricket story ipl news अजिंक्य रहाणे। (Photo Courtesy: BCCI)

लड़की का पिता रहाणे से कहते हैं कि ये आपके टीम की बहुत बड़ी फैन हैं और भविष्य में आपकी टीम की तरफ से खेलना चाहती है। यह सुनकर रहाणे के बगल में खड़े संजू सैमसन कहते हैं, ‘अरे वाह! आईपीएल में लड़की। हालांकि, इस सीन को शूट करने के लिए उन्हें कई बार रिटेक लेना पड़ता है। बता दें कि इस साल राजस्थान की टीम दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने में सफल रही है। टीम का प्रदर्शन अभी तक निराशाजनक ही रहा है।

राजस्थान की टीम ने इस साल आलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट पर सबसे अधिक पैसा खर्च किया। उनादकट को टीम ने इस बार 11.5 करोड़ रुपए में खरीदा, लेकिन उनादकट अभी तक साधारण ही रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बेन स्टोक्स भी गेंद और बल्ले दोनों से लगातार फ्लॉप रहे हैं। बिग वैश लीग में सबसे अधिक रन बनाने वााले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डॉर्सी शॉर्ट का प्रदर्शन भी लचर रहा है, वहीं कप्तान अजिंक्य रहाणे भी अभी तक अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *