Rashid Khan conceded 55 run in four overs his most expensive figures in T20 cricket- SRH vs KXIP : क्रिस गेल ने ऐसा धोया कि राशिद खान के नाम दर्ज हो गया शर्मनाक रिकॉर्ड

किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल ने हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। गुरुवार को मोहाली में खेले गए इस मैच में गेल ने टूर्नामेंट की सबसे मजबूत गेंदबाजी डिपार्टमेंट मानी जाने वाली टीम के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। क्रिस गेल के 63 गेंदों पर एक चौके और 11 छक्कों से सजी 104 रन की नाबाद शतकीय पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने तीन विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर बनाया। गेल की इस पारी के सामने हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज राशिद खान भी बेबस नजर आए। राशिद खान ने इस दौरान एक अनचाहा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने 55 रन पर एक विकेट लिया। टी-20 में राशिद का अब तक यह सबसे महंगा स्पेल है। राशिद के अलावा सिद्वार्थ कौल ने 33 रन पर एक विकेट और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रन पर एक विकेट प्राप्त किया। राशिद खान आईपीएल के बेस्ट स्पिनर माने जाते हैं, वो पिछले साल अपनी टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहे थे। यही वजह है कि हैदराबाद की टीम ने 9 करोड़ मे आरटीएम के तहत उन्हें इस साल भी अपने साथ बनाए रखा।

संबंधित खबरें

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का बल्ला इस साल आईपीएल में जमकर रन बरसा रहा है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

वहीं पंजाब की पारी की बात की जाए तो गेल ने लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 53, मयंक अग्रवाल के साथ दूसरे विकेट के लिए 30, करुण नायर के साथ तीसरे विकेट के लिए 85 और एरॉन फिंच के साथ चौथे विकेट के लिए 25 रन की साझेदारी निभाई।

गेल के अलावा राह़ुल ने 21 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 18, मयंक ने नौ गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 18, करुण ने 21 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की बदौलत 31 और फिंच ने छह गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 14 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *