RCB vs KKR, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Anushka Sharma’s Shocking reaction on Virat kohli’s Catch – IPL 2018, RCB vs KKR: विराट कोहली का यह “फ्लाइंग कैच” देख हैरान रह गईं अनुष्का शर्मा

IPL 2018 में रविवार को हुए दूसरे मुकाबले में विराट कोहली की टीम आरसीबी को दिनेश कार्तिक की केकेआर से हार का सामना करना पड़ा। बैंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में विराट कोहली ने नाबाद 68 रनों की पारी के दम पर अपनी टीम का स्कोर 175 रन तक पहुंचाया था लेकिन कोलकाता के क्रिस लिन (नाबाद 62) ने उनकी पारी को बेकार कर दिया। कोलकाता ने 19.1 ओवर में 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस हार के साथ ही आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर संशय की स्थिति बन गई है। इस मैच में बैंगलुरु की तरफ से बेहद औसत दर्जे की फील्डींग देखने को मिली। कई बार कप्तान अपने खिलाड़ियों पर झल्लाते भी दिखे। लेकिन केकेआर की पारी के 19वें ओवर में विराट कोहली ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा कि सब देखते रह गए। हालांकि इस कैच के बाद विराट का रिएक्शन देख साफ समझा जा सकता है कि वो अपने टीम के खिलाड़ियों को क्या संदेश देना चाहते थे। इस मैच में आरसीबी को चीयर करने विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी पहुंची थीं जिन्होंने पूरा मैच देखा और उनकी तमाम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं..लेकिन सबसे दिलचस्प तस्वीर व वीडियो था मैच खत्म होने से ठीक कुछ मिनट पहले का।

संबंधित खबरें

कोलकाता जीत से बस 5 रन दूर थी और मोहम्मद सिराज द्वारा किए गए 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दिनेश कार्तिक ने एक लंबा शॉट जड़ने के प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं आई। गेंद हवा में थी और सभी की नजर इस बात पर थी कि ये कैच कौन लपकेगा। तभी लॉन्ग ऑन दिशा से पूरी रफ्तार से दौड़ लगाते हुए विराट कोहली नजर आए। विराट ने ना सिर्फ गेंद तक की ये दौड़ समय से पूरी की बल्कि शानदार डाइव लगाकर कैच लपका भी। विराट का ये कैच देखकर स्टैंड्स में बैठीं उनकी पत्नी अनुष्का भी दंग रह गईं, उनके चेहरे का रिएक्शन ये साफ बयां कर रहा था।

इससे पहले मैच में जब विराट ने अपना 33वां अर्धशतक जड़ा था तब भी अनुष्का जमकर जश्न मनाती नजर आई थीं। विराट ने 44 गेंदों पर नाबाद 68 रनों की अपनी बेहतरीन पारी में 3 छक्के और 5 चौके जड़े। कोलकाता ने बैंगलोर को इस टूर्नामेंट में उनकी पांचवीं शिकस्त दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *