Retired cricket Test captain Michael Clarke on Sunday offered to play for Australia for free- स्मिथ पर बैन के बाद माइकल क्लार्क का टीम को ऑफर- मुझे खिला लो, पैसे भी नहीं चाहिए

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क ने टीम प्रबंधन से खुद को मुफ्त में खिलाने की अपील की है। ताकि हाल में दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट मैच में बॉल टेंपरिंग के बाद संकट में फंसी ऑस्ट्रेलियाई टीम उबर सके। गेंद से छेड़खानी की घटना में कप्तान स्मिथ के फंसने के बाद से टीम संकट में है। गेंद से छेड़खानी की घटना कैमरे में कैद होने के बाद से कप्तान स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर को जहां टीम से हटा दिया गया था वहीं एक साल क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध भी लगा दिया गया।

संडे टेलिग्राफ से बातचीत में इस 37 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम की हरसंभव मदद को तैयार है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी उम्र की परवाह नहीं की। ब्रेड हॉग तो 45 साल की उम्र में भी खेले। इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने अपना संदेश क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया(सीए) के चीफ एक्जीक्यूटिव जेम्स को भेज दिया है, मगर अभी उनके स्तर से कोई जवाब नहीं आया है।
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने 2015 में 115 वें टेस्ट मैच के बाद रिटायरमेंट ले लिया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टेस्ट सीरीज के बाद रिटायरमेंट लिया था। इससे पहले माइकल क्लार्क बॉल टेंपरिंग में दोषी पाए गए कप्तान स्टीव स्मिथ की कड़ी निंदा कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि स्मिथ ने हम सभी को शर्मसार किया है। क्लार्क ने कहा था कि उन्हें यकीन है कि इस घटना के बाद स्मिथ अपने होटल के कमरे में रो रहे होंगे। क्लार्क ने कहा कि हम नहीं चाहते ही हमारी टीम का हाल वेस्टइंडीज जैसा हाल हो।

बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *