Rishabh Pant clarifies on rumours upset with national selectors dropped from the team-टीम इंडिया में चयन न होने से नाराज हैं ऋषभ पंत? क्रिकेटर को देनी पड़ी सफाई

आगामी दौरे के लिए  भारतीय क्रिकेट टीम का चयन हो चुका है। खिलाड़ियों की घोषणा पिछले सप्ताह ही  चयनकर्ताओं कर चुके है। ऋषभ पंत प्रबल दावेदार थे, मगर आईपीएल सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए शानदार बल्लेबाजी करने के बाद भी उनका चयन नहीं हुआ। जबकि आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के दम पर अंबाती रायडू, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव का टीम इंडिया चयन में हो गया। जून में आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए चुनी गयी भारत की टी 20 टीम में अनदेखी के दो दिन पंत ने धमाकेदार पारी खेली तो एक अफवाह उड़ने लगी कि पारी के जरिए उन्होंने चयनकर्ताओं को जवाब दिया है।

जब राष्ट्रीय टीम की घोषणा हुई उसके ठीक बाद ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धमाकेदार शतक ठोंका। ऋषभ पंत ने महज 63 गेंदों पर धमाकेदार 128 रनों की पारी खेली।इस धमाकेदार पारी के बाद अफवाह उड़ने लगी कि चयनकर्ताओं की ओर से नजरअंदाज किए जाने पर ऋषभ पंत नाराज हैं।हालांकि अब ऋषभ पंत इन अफवाहों को खारिज करने के लिए सामने आए हैं।उन्होंने सभी से ऐसी अफवाहों को हवा न देने की अपील करते हुए कहा है कि उन्हें खेल पर फोकस करने दिया जाए।

संबंधित खबरें

भारतीय टीम में चयन न होने पर नाराजगी की अफवाह पर ट्वीट कर ऋषभ पंत ने दी सफाई।

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा- मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि टीम इंडिया में चयन न होने पर मुझको लेकर कुछ अफवाहें  उड़ रहीं हैं। जो बातें फैलाईं जा रहीं हैं, वैसा मैने कभी कुछ नहीं कहा।कृपया ऐसी कोई अफवाह उड़ाना बंद करें, मुझे क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित करने दें। बता दें कि बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत निदास ट्राफी टीम का हिस्सा थे। मगर आगामी दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ऋषभ पंत ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *