Robin uthappa Wonderfull catch taken by Ben stokes in Ipl-VIDEO: बेन स्टोक्स ने बाउंड्री रोप पर दिखाई जादुई फुर्ती, बन गया कैच ऑफ द मैच

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में सीमा रेखा पर राबिन उथप्पा का शानदार कैच लेकर बेन स्टोक्स ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया। फुर्ती के दम पर और लंबाई का फायदा उठाते हुए उन्होंने बिल्कुल सीमा रेखा पर कैच पकड़ा। खास बात है कि जब असंतुलन में उनका पैर बाउंड्री लाइन को छूने जा रहा था तो उन्होंने गेंद मैदान की तरफ उछाली और फिर संतुलित होकर दोबारा लपक लिया। यह कलाबाजी देखकर दर्शक भी दंग रह गए। इस शानदार कैच पर दोनों टीमों के दर्शक तालियां बजाते रहे।अगर यह कैच बेन स्टोक्स न ले पाते तो रॉबिन उथप्पा को चार या छह रन मिलते।

आईपीएल के 11 वें सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने 36 गेंदों पर 48 रन की पारी खेलने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के रॉबिन उथप्पा का कैच पकड़ा। इस कैच से हाथ से फिसल रहे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने वापसी जरूर की, मगर इसका कोई फायदा नहीं हुआ। कैच लेने तक कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम लक्ष्य के करीब पहुंच चुकी थी। कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर आईपीएल तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया। सुनील नरेन(35) और रॉबिन उथप्पा ने 48 रनों की बहुमूल्य पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में मदद की।

बड़ी खबरें

नीचे क्लिक कर देखें वीडियोः

 

इससे पहले इस 15 वें मुकाबले में राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 160 रन बनाए। जीत के लिए 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज गोथम ने शून्य रन पर ही क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। फिर कैरेबियाई बल्लेबाज सुनील नरेन और रॉबिन उथप्पा ने कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत के मुहाने तक पहुंचाने में मदद की। 35 रन के स्कोर पर सुनील नरेन को जयदेव ने रन आउट किया। अपनी पारी के दौरान सुनील नरेन ने पांच चौके और एक छक्का जड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *