Royal challenger bangalore captain virat kohli want south african youngest bowler his team in ipl 2018- IPL 2018 : तो क्या इस दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं विराट कोहली

भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा शानदार रहा। टीम भले ही टेस्ट सीरीज हार गई हो, लेकिन वनडे और टी20 सीरीज में जीत हासिल कर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर एक नया इतिहास रच दिया। अफ्रीका की टीम वनडे और टी20 में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। इसके पीछे वजह टीम के दिग्गज खिलाड़ियों का चोटिल होना भी माना जा सकता है। टी20 सीरीज के दूसरे मैच में अफ्रीकी टीम के युवा खिलाड़ियों ने जरूर शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन वो तीसरे मैच में ऐसा करने में असफल रहे। इस सीरीज के दौरान अफ्रीकी टीम के कई युवा खिलाड़ी दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे। इन खिलाड़ियों में एक नाम तेज गेंदबाज जूनियर डाला का भी है। जूनियर डाला ने तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी गेंदबाजी से सभी को कायल कर दिया। तीन मैचों की इस सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले डाला ने 7 विकेट अपने नाम किया। भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को डाला ने इस सीरीज के सभी मैचों में आउट किया। इसके अलावा, उन्होंने दूसरे भारतीय खिलाड़ियों को भी अपनी गेंदों पर खुलकर शॉट्स लगाने का मौका नहीं दिया।

बड़ी खबरें

Syed Kirmani, Syed Kirmani says, Syed Kirmani statement, Virat Kohli, Virat Kohli And Company, True Potential, True Potential of indian cricket, True Potential in ODI Series, sport news विराट कोहली साथी खिलाड़ियों के साथ। (File Photo)

टी20 में डाला एक बेहतर गेंदबाज के तौर पर उभरे हैं। डाला की गेंदबाजी से भारतीय कप्तान विराट कोहली भी खासे प्रभावित नजर आए। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान कोहली ने इस युवा गेंदबाज से काफी देर तक बातचीत की। ऐसे में, क्रिकेट दिग्गज यह कयास लगा रहे हैं कि डाला को आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलने का मौका मिल सकता है। आरसीबी की कप्तानी इस साल भी विराट कोहली ही करेंगे।

पिछले कई सालों से आरसीबी की टीम में अच्छे तेज गेंदबाजों की कमी रही है। हालांकि, इस साल आरसीबी के पास कई अच्छे तेज गेंदबाज हैं। क्रिस वोक्स, नॉथन कूल्टर नाइल, उमेश यादव और टिम साउदी जैसे दिग्गज टीम में शामिल किए गए हैं। ऐसे में, अगर टूर्नामेंट के दौरान या उससे पहले कोई गेंदबाज चोटिल हो जाता है तो फिर टीम में डाला को जगह दी जा सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *