Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli suffered a neck injury against Rajasthan Royals- तो क्‍या अनफिट होने के बावजूद आईपीएल खेलते रहे थे विराट कोहली? इस वजह से उठा सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के गर्दन की चोट की खबर सुन क्रिकेट फैन्स बेहद निराश नजर आ रहे हैं। इस चोट की वजह से विराट अब इंग्लिश काउंटी सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे। इसके साथ ही उनके इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैचों में खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है। विराट के फैन्स उम्मीद कर रहे थे कि कोहली इंग्लैंड जाकर काउंटी खेलेंगे और वहां कि पिचों को समझेंगे, जिससे भारत जब वहां जाएगी तो उसे फायदा मिलेगा। कोहली के चोटिल होने के बाद फैन्स की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। बीसीसीआई ने कोहली को चोट को लेकर कहा, ”विराट कोहली 17 मई को राजस्थान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में भी नेक इंजरी की समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज करते हुए मैच खेलना जरूरी समझा। राजस्थान के खिलाफ आरसीबी के लिए मुकाबला करो या मरो का था और इस वजह से विराट ने इसमें खेलने का फैसला किया। विराट की ये गलती उन पर भारी पड़ गई और अब वह चोटिल हो गए।

संबंधित खबरें

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर आरसीबी प्लेऑफ के लिए फ्वॉलिफाई करती तो क्या विराट टीम की तरफ से खेलते रहते। 15 जून को विराट कोहली का फिटनेस टेस्ट लिया जाएगा, जिसके बाद ही उनके आगे के खेलने पर फैसला लिया जा सकता है। विराट कोहली की कप्तानी में इस सीजन आरसीबी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रही। कप्तान कोहली और एबी डिविलियर्स को छोड़कर टीम का कोई भी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहा।

विराट कोहली अगर इंग्लैंड दौरे तक पूरी तरह फिट नहीं होते हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती हैं। इसके अलावा आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच में भी रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे। वहीं चोट के बावजूद आरसीबी की तरफ से खेलते रहने के फैसले पर क्रिकेट के दिग्गज विराट की आलोचना भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *